logo-image

'कूकुर को सोने की...' रोहित शर्मा की तारीफ में ये क्या कह गए सिद्धू, वायरल हुआ ट्वीट

Navjot Singh Sidhu On Rohit Sharma : पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने रोहित शर्मा की तारीफ की है. मगर, उनका ये तारीफ वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

Updated on: 30 Mar 2024, 10:06 PM

नई दिल्ली:

Navjot Singh Sidhu On Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस ने जब से रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया है. तभी से ना केवल मुंबई के फैंस बल्कि कई पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स ने भी मुंबई के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं. IPL 2024 में रोहित, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेल रहे हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि मुंबई की टीम अब 2 खेमों में बंट गई है. इसी बीच कमेंट्री में वापसी करने वाले नवजोत सिंह सिद्दधू का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शेरों-शायरी के साथ रोहित शर्मा की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

सिद्धू ने किया खानदार पोस्ट

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटा दिया है और अब वह मैदान पर हार्दिक की कप्तानी में खेल रहे हैं. आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ है, जब टीम इंडिया का फुल टाइम कैप्टन आईपीएल में कप्तान नहीं है. ये नजारा देखकर तमाम MI फैंस का दिल दुखता है. इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के लिए पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने हिटमैन के कड़क शॉट्स और उनके अहम पलों का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हाथी चाहे धूल में सना हो फिर भी सम्मानित होगा. कुकुर को सोने की जंजीरो में भी बांध दो सम्मानित नहीं होता. इतना ही नहीं इस वीडियो में सिद्दधू की आवाज में कमेंट्री चल रही है, जिसमें वह कह रहे हैं कि, 'हर पर्वत पर मणि माणिक्य नहीं होते. हर हाथी के माथे पर मुक्ता मणि नहीं होती. हर जंगल में चंदन के पेड़ नहीं होते और हर फ्रेंचाइजी के पास रोहित शर्मा जैसे नगीने नहीं होते. इसके आगे फिर सिद्धू कहते हैं कि तेरा कमाल तू जाने गुरु, मुझे तो सब कमाल लगता है, सब धमाल लगता है. ये तो राजा है, शहंशाह है. शिकायत थोड़ी करेगा, शिकस्त देगा गुरु.'

रोहित शर्मा से छीन ली है कप्तानी

IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया और हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी. फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हुए और लाखों ने तो गुस्सा दिखाते हुए फ्रेंचाइजी को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया. वहीं, सीजन शुरू हो चुका है और हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई की टीम ने 2 मैच खेले हैं और दोनों ही मैचों में हार का सामना किया है.