logo-image

IPL 2024 में होगी चेन्नई और मुंबई की रेस, इस वजह से मुंबई निकलेगी आगे

IPL 2023 Mumbai Indians Target Players: आने वाले मिनी ऑक्शन में मुंबई की टीम इन खिलाड़ियों पर दांव खेल सकती है.

Updated on: 01 Sep 2023, 11:23 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Mumbai Indians Target Players: आईपीएल को शुरू होने में भी समय बाकी है. लेकिन इससे पहले ही सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर चुकी हैं. इस बार सभी फैंस की नजर मुंबई इंडियंस पर होगी क्योंकि यह टीम पिछले कुछ सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इस बार मुंबई और चेन्नई में आगे निकलने की होड़ है. क्योंकि दोनों ही टीम में पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है. जीत के लिए मुंबई को इस बार कुछ नया प्लान करना होगा. नए प्लेयर अपने साथ आने वाले मिनी ऑक्शन में जोड़ने होंगे. तो चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले मिनी ऑक्शन में मुंबई की टीम किन बड़े खिलाड़ियों पर दांव खेल सकती है.

फाफ डुप्लेसिस

खबर है कि आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस एक्शन पूल में जाना चाहते हैं. वह इसलिए क्योंकि वह अपने प्राइस बैंड के साथ खुश नहीं हैं. अगर वह ऑप्शन पूल में आए तो मुंबई टीम की पहली पसंद जरूर रहेंगे. जिस तरीके से फाफ डुप्लेसिस ओपनिंग करते हैं टीम के लिए शानदार बात हो सकती है.

के एल राहुल

दूसरा सबसे बड़ा नाम है के एल राहुल. लखनऊ टीम के कप्तान भी अपने प्राइस को लेकर खुश नहीं है और आने वाले मिनी ऑक्शन के पुल में नजर आ सकते हैं. खबर तो यह भी है कि लखनऊ अपने दूसरे कप्तान पर विचार कर रहा है, जिसकी वजह से राहुल खुश नहीं हैं. पूल में आए तो मुंबई के साथ दूसरी टीमें भी राहुल पर दांव खेलेंगी, इसमें मुंबई बाजी मार सकती है.

शुभमन गिल

तीसरे बड़े खिलाड़ी हैं गिल. गिल इस समय गुजरात टाइटंस के साथ नजर आते हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी आगे रहते हैं. अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि गिल क्यों आखिर टीम छोड़ना चाहते हैं, तो आपको बता दें गिल का सपना कप्तानी करने का है. हालांकि मुंबई की टीम में इस सीजन तो कप्तानी ना मिले लेकिन आने वाले अगले सीजन से गिल टीम के शानदार कप्तान बन सकते हैं.