logo-image

तो धोनी कप्तान के तौर पर नहीं, बल्कि खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे IPL 2024!

MS Dhoni IPL 2024: चेन्नई के साथ कप्तान धोनी ने भी एक नए कप्तान की खोज शुरु कर दी है. उम्मीद करते हैं कि जल्द ही एक नया कप्तान टीम को मिल जाएगा.

Updated on: 06 Jun 2023, 06:10 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2024: आईपीएल 2023 का समापन हो चुका है. चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को शानदार तरीके से मात देकर पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस जो उनसे चाह रहे थे वह धोनी ने पूरा करके दिया. साथ में आखिरी मैच के प्रेजेंटेशन में एक खुशखबरी भी धोनी ने अपने फैंस को दे दी. धोनी ने बता दिया कि वह आने वाला सीजन खेलने जा रहे हैं. इससे पहले आईपीएल जब शुरू हुआ था तब बाजार में यही बातें चल रही थीं कि धोनी का आईपीएल 2023 आखरी हो सकता है. लेकिन धोनी ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. पर अभी रिपोर्ट सामने आ रही है जो धौनी के फैंस के लिए जानना जरूरी है.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 में विराट कोहली एक बड़े रिकॉर्ड को कर सकते हैं अपने नाम, ब्रैडमैन की कर लेंगे बराबरी

दरअसल रिपोर्ट है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अगला सीजन एक कप्तान के तौर पर नहीं, बल्कि खिलाड़ी के तौर पर खेलने जा रहे हैं. वह इसलिए क्योंकि धोनी चेन्नई के लिए एक शानदार कप्तान तैयार करना चाहते हैं. हालांकि अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किस खिलाड़ी को कप्तान के तौर पर देख रही है.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023 के लिए हो जाइए तैयार, फाइनल मैच से पहले ओवल से आई खूबसूरत तस्वीर

जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2022 के सीजन में रविंद्र जडेजा के ऊपर चेन्नई की टीम ने एक दांव खेला था, जो कि फ्लॉप साबित रहा था. रविंद्र जडेजा कप्तान के तौर पर बिल्कुल फ्लॉप रहे थे. अब देखने वाली बात होती है कि ऋतुराज गायकवाड या फिर मोईन अली में से सीएसके के साथ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किस खिलाड़ी को चुनते हैं.