logo-image

IPL 2024 से पहले युजवेंद्र चहल ने RCB की बॉलिंग अटैक का ऐसे उड़ाया मजाक, वायरल हो रहा Video

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले आरसीबी की टीम अपनी बॉलिंग अटैक को लेकर खूब चर्चा में है. नीलामी में फ्रेंचाइजी किसी भी स्टार गेंदबाज को टीम में शामिल नहीं किया. अब टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल ने नई बॉलिंग अटैक को ट्रोल कर दिया है.

Updated on: 02 Jan 2024, 08:47 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल 2024 शुरु होने से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बॉलिंग को लेकर खूब चर्चा है. युजवेंद्र चहल जो आरसीबी की जान थे. उन्हें 2022 की मेगा नीलामी से पहले टीम ने रिलीज कर दिया. अब वह इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. चहल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रिलीज करने से पहले फ्रेंचाइजी की तरफ से एक कॉल तक नहीं आया था. नीलामी से पहले चहल से वादा किया गया था कि उन्हें खरीदने की हर संभव कोशिश करेंगे, लेकिन ऑक्शन में RCB ने चहल पर बोली तक नहीं लगाई. अब आईपीएल 2024 की नीलामी के बाद आरसीबी की बॉलिंग अटैक काफी कमजोर नजर आ रही है.

चहल ने उड़ाया बॉलिंग का मजाक

RCB के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम की नई बॉलिंग अटैक का मजाक उड़ाया है. चहल ने ऑनलाइन गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेलते हुए साथी गेमर्स के साथ स्ट्रीम पर कई बार नजर आए हैं, हाल ही में एक गेमिंग स्ट्रीम के दौरान चहल से उनके साथ खेल रहे एक गेमर ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन के बाद नजर आने वाली आरसीबी गेंदबाजी आक्रमण के बारे में पूछा तो चहल ने मजेदार जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA : केपटाउन में टीम इंडिया का असली परीक्षा, यहां सिर्फ 4 भारतीय बल्लेबाज ही कर पाए हैं ये कारनामा

युजवेंद्र चहल ने बड़ी ही चालाकी से इस सवाल का दो शब्दों में जवाब दिया. उन्होंने मजे लेते हुए केवल 'मोये मोये' कहा. यह शब्द एक सर्बियाई गाने का है, जो हाल में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और इसपर जमकर मीम्स बने. इसका शब्द का इस्तेमाल ज्यादातर दुख जताने के लिए किया जाता है. हालांकि वीडियो में चहल की सिर्फ आवाज आ रही है. न्यूज नेशन इस बात की पुष्टि नहीं करता कि वह आवाज युजवेंद्र चहल की है या नहींं.

यह भी पढ़ें: IND vs SA : टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा देगी केपटाउन की पिच, दूसरे टेस्ट से पहले PHOTO आई सामने

RCB की गेंदबाजी लाइनअप

आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी की बॉलिंग लाइनअप की बात करें तो मोहम्मद सिराज के अलावा कोई बड़ा गेंदबाज नहीं दिख रहा है. अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन जैसे तेज गेंदबाज को RCB ने IPL 2024 के नीलानी में खरीदा. इसके अलावा यश दयाल को फ्रेंचाइजी ने इस नीलामी में खरीदा. स्पिन गेंदबाजों में उनके पास कर्ण शर्मा के अलावा कोई नहीं दिखता. लेकिन कर्ण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. यही वजह है कि टीम की गेंदबाजी लाइनअप को काफी कमजोर माना जा रहा है.