logo-image

MI vs CSK : मुंबई -चेन्नई मैच से पहले 2 गुटों में बंटा बॉलीवुड, जानें आपका फेवरेट किसे कर रहा सपोर्ट

MI vs CSK : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी-अपनी फेवरेट टीम बताई है.

Updated on: 14 Apr 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

MI vs CSK : आईपीएल 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला आज वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाने वाला है. चारों तरफ इस हाईवोल्टेज मैच का खुमार दिख रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस दो गुटों में बंट चुके हैं चेन्नई और मुंबई. इतना ही नहीं अपना बॉलीवुड भी MI vs CSK मैच से पहले 2 गुटों में बंटा दिख रहा है. एक तरफ सलमान खान सहित कई क्रिकेटर चेन्नई को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कियारा आडवानी सहित कई मुंबई को सपोर्ट कर रहे हैं. 

2 गुटों में बंटा बॉलीवुड

आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी राइवलरी आज देखने को मिलेगी, जब मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने आएंगी. इस हाईवोल्टेज मैच से पहले बॉलीवुड सितारे भी बता रहे हैं कि वह किसके सपोर्टर हैं. बॉलीवुड और साउथ एक्टर्स की एंट्री ने इस मुकाबले को और भी रोमांचक बना दिया है.

जी हां, जहां एक तरफ जहां अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते दिखे, वहीं सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस राइवलरी में चेन्नई सुपर किंग्स का सपोर्ट किया. चूंकि, वह एमएस धोनी के फैन हैं. सलमान ने बताया कि धोनी की वजह से क्रिकेट फिर से ‘जेंटलमैन’ गेम बन पाया है. इसलिए वो धोनी के फैन हैं. वहीं दूसरी तरफ फेमस साउथ एक्टर चियान विक्रम समेत अन्य साउथ के एक्टर्स ने चेन्नई को अपना फेवरेट बताया.

किसका पलड़ा है भारी?

रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी जंग देखने को मिलने वाली है. MI vs CSK के हेड टू हेड की बात करें, तो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुल 36 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान 20 मैच मुंबई ने जीते हैं और 16 मुकाबलों में चेन्नई ने जीत दर्ज की है. हेड टू हेड तो पूरी तरह से मुंबई के पक्ष में दिख रहा है. लेकिन, जब भी ये दोनों टीमें आमने-सामने आती हैं, तो मुकाबला कांटे का होता है और जीत की आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते.

चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2024 में अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें 3 जीतकर वह प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. जबकि मुंबई इंडियंस ने 2 मैच जीते हैं और 7वें स्थान पर काबिज है.