logo-image
लोकसभा चुनाव

'RCB को बेच दो, ताकि बाकी टीमों...' क्रिकेट को बचाने के लिए दिग्गज खिलाड़ी ने की अपील

Mahesh Bhupathi On RCB Loss : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु 16 सालों से एक बार फिर ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. इस बार भी टीम और उसके करोड़ों फैंस के सपने टूटने वाले हैं...

Updated on: 16 Apr 2024, 05:13 PM

नई दिल्ली:

Mahesh Bhupathi On RCB Loss : आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की तरफ से अब तक बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला है. टीम ने 7 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है. ऐसे में अब इस टीम का ट्रॉफी जीतना तो छोड़ो टॉप-4 में भी पहुंचना मुश्किल हो गया है. चिन्नास्वामी में जिस तरह से आरसीबी को 6वीं हार मिली, उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. इसी बीच टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी महेश भूपति ने भी सोशल मीडिया के हवाले से आरसीबी पर गुस्सा उतारते दिखे हैं. 

महेश भूपति ने दी RCB को बेचने की सलाह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने 16 सालों से आज तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है. मगर, फिर भी इस टीम की फैन फॉलोइंग देखने ही बनती है. चाहें आरसीबी हारे या जीते, उनके फैंस हमेशा टीम के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. इस बीच चिन्नास्वामी में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को एक करारी हार का सामना करना पड़ा. एक बार फिर आरसीबी की खराब गेंदबाजी ने सभी को निराश किया. नतीजा तो ये रहा कि सनराइजर्स ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए आईपीएल का सबसे बड़ा टीम टोटल यानि 287 रन बना दिए. फिर आरसीबी को 25 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

इस हार ने सभी को निरास कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम दिग्गजों ने पोस्ट किए. इसी बीच महेश भूपति के पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. भूपति ने ट्विटर पर लिखा- 'स्पोर्ट्स, IPL, फैन्स और यहां तक कि प्लेयर्स के लिए मुझे लगता है कि बीसीसीआई को आरसीबी टीम को नए मालिक को बेच देना चाहिए. नया मालिक जो स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी की केयर करे, जैसे बाकी टीमों ने की अब तक की है.' भूपति के पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने आईपीएल 2024 में अब तक 7 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक मैच जीता है. वहीं, टीम लगातार 5वां मैच हारी है. अब इस टीम को इस सीजन 7 मैच और खेलने हैं. ऐसे में टीम का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल लग रहा है. वैसे टीमें 16 अंक के साथ भी प्लेऑफ में पहुंचती हैं, लेकिन ये टीम फिलहाल जिस फॉर्म में है. ऐसे में उसका बचे हुए सारे मैच जीतना असंभव लगता है.