logo-image
लोकसभा चुनाव

Mayank Yadav : अगला मैच खेलेंगे या नहीं मयंक यादव? सामने आई बड़ी अपडेट

Mayank Yadav : आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार की धूम मचा रहे मयंक यादव की फिटनेस पर अपडेट आया है. उनकी टीम के साथी खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने बताया कि अब वह कैसे हैं...

Updated on: 08 Apr 2024, 10:52 PM

नई दिल्ली:

Mayank Yadav Injury : IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव की रफ्तार की चर्चा है. उन्होंने अपनी रफ्तार से सभी के होश उड़ा रखे हैं. मगर, रविवार को गुजरात टायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मयंक को इंजरी हो गई और उन्होंने बीच मैच में ही मैदान छोड़ दिया था. ऐसे में अब मयंक की फिटनेस पर अपडेट सामने आई है कि उनकी इंजरी कितनी सीरियस है? वह अगले मैच में खेल सकेंगे या नहीं?

कैसे हुई थी मयंक यादव को इंजरी

गुजरात टायंट्स के साथ खेले गए मैच में मयंक यादव ने सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी की. असल में, मैच के दौरान ही उनकी मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था, जिसके कारण वह मैदान छोड़कर चले गए थे. मयंक अपने इस ओवर में 13 रन दिए. हालांकि इस दौरान वह केवल 2 मौके पर 140 KMPH से ज्यादा की रफ्तार से बॉल डाल पाए. जबकि उनकी रफ्तार ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है और उन्होंने 150+ की स्पीड से खूब गेंदबाजी की है. आपको बता दें, जब टॉस के लिए कप्तान केएल राहुल मैदान पर आए थे, तब भी उन्होंने मयंक की फिटनेस पर बात की थी. 

क्रुणाल पांड्या ने दी अपडेट

लखनऊ सुपर जायंट्स के पेसर मयंक अग्रवाल ने आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार का बल्लेबाजों के दिल में खौफ पैदा कर लिया है. वह तूफानी रफ्तार में सटीक लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हैं और विकेट्स भी चटकाते हैं. ऐसे में मयंक का फिट होना लखनऊ के लिए काफी अहम है. क्रुणाल पांड्या ने मयंक की फिटनेस पर बात करते हुए कहा, "मयंक यादव फिट हैं, यानी अगले मैच में खेलने के आसार हैं. मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, मगर मैंने उनसे थोड़ी देर बात की, वो ठीक दिखाई दे रहे हैं, यह हमारे लिए अच्छी खबर है. मयंक यादव मैच्योर प्लेयर हैं, मैं उन्हें पिछले 2 सालों से जानता हूं. पिछले साल भी वह चोटिल हुए थे, लेकिन मैं उन्हें जितना जानता हूं वो परिपक्व खिलाड़ी हैं."

बताते चलें, गुजरात के खिलाफ लखनऊ को मयंक यादव की कुछ खास कमी नहीं खली होगी. चूंकि, तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने कमाल की गेंदबाजी की और सिर्फ 30 रन देकर 5 विकेट चटका लिए थे और LSG को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.