logo-image

IPL 2024 : लसिथ मलिंगा की हुई MI में वापसी, अहम भूमिका में आएंगे नजर !

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस के खेमे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, फ्रेंचाइजी के पूर्व खिलाड़ी लसिथ मलिंगा आईपीएल 2024 में शेन बॉन्ड को रिप्लेस करेंगे और टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच जुड़ेंगे.

Updated on: 19 Aug 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Lasith Malinga Join Mumbai Indians : आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने एक बड़ा फैसला लिया है. फ्रेंचाइजी ने लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga ) को अपना नया बॉलिंग कोच नियुक्त किया है. हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक फ्रेंचाइजी ने नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें, तो अपकमिंग सीजन में मलिंगा की घर वापसी होगी और वह शेन बॉन्ड की जगह बॉलिंग कोच के रूप में मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे. बता दें, मलिंगा राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे, लेकिन अब उनकी मुंबई में वापसी तय लग रही है.

Lasith Malinga जुड़ेंगे MI के साथ

IPL 2024 को शुरू होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों ने अपकमिंग सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. कोई टीम किसी नए स्टाफ को टीम से जोड़ रही है, तो कोई बाहर कर रही है. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से मुंबई इंडियंस के खेमे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, फ्रेंचाइजी के पूर्व खिलाड़ी लसिथ मलिंगा आईपीएल 2024 में शेन बॉन्ड को रिप्लेस करेंगे और टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच जुड़ेंगे. बॉन्ड मुंबई के साथ पिछले 9 सालों से थे और उनकी कोचिंग में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर खिताबी जीत दर्ज की हैं.

रिटायरमेंट के बाद वापसी करेंगे मलिंगा

IPL 2008 से लसिथ मलिंगा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी और वह लगातार मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. IPL 2021 में उन्होंने आईपीएल से संन्यास लिया और फ्रेंचाइजी का साथ छूट गया. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने मलिंगा को IPL 2022 में बतौर गेंदबाजी कोच अपने साथ जोड़ा था. उनकी कोचिंग में फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 में फाइनल खेला और 2023 में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी और 5वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली थी. इसके बाद अब मलिंगा की मुंबई में वापसी होनी है. हालांकि, अब मुंबई के फैंस इस खबर पर फ्रेंचाइजी द्वारा आधिकारिक ठप्पा लगने का इंतजार करेंगे.