logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : KKR vs RR मैच की तारीख में होगा बदलाव? इस वजह से बदल सकता है शेड्यूल

IPL 2024 KKR vs RR : आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले मैच की तारीख को बदलने के बारे में क्यों हो रही है चर्चा?

Updated on: 01 Apr 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 KKR vs RR : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. अब तक टूर्नामेंट के 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं.मगर, इस बीच 17 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि इस मैच की तारीखों में बदलाव किया जा सकता है. हालांकि, अब तगक इसपर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आई है...

बदल सकती है मैच की तारीख

17 अप्रैल को कोलकाता के ईडेन गार्डेन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाने वाला है. लेकिन, इस मैच को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस मैच की तारीखें बदल सकती हैं. रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा रहा है कि बीसीसीआई इस मैच को कहीं और शिफ्ट कर सकती है या फिर ये मैच किसी और दिन खेला जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रेंचाइजी, राज्य संघ और ब्रॉडकास्टर्स सहित सभी पक्षों को इसके बारे में संकेत दिए जा चुके हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि बीसीसीआई अचानक इस बदलाव की ओर क्यों देख रही है? दरअसल, 17 अप्रैल को राम नवमी है. इस त्योहार को पूरे देश में खूब धूम-धाम से सेलिब्रेट किया जाता है. ऐसे में अधिकारियों को इस बात की चिंता है कि वे इस मैच में सुरक्षा प्रदान करवा पाएंगे या नहीं. इतना ही नहीं देश में आम चुनाव भी होने वाले हैं. ऐसे में इन सभी पहलुओं को देखते हुए बीसीसीआई इस मैच को रिशेड्यूल कर सकती है. रिपोर्ट्स में बताया जा गया है कि बीसीसीआई और CAB ने कोलकाता की पुलिस से कॉन्टैक्ट में है. हालांकि, अब तक इसे लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है. 

ये भी पढ़ें : IPL Unique Record : किसके नाम है हारे हुए मैचों में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड? नाम जानकर चौक जाएंगे आप

कैसा है अब तक दोनों टीमों का प्रदर्शन?

IPL 2024 में अब तक 13 मैच खेले गए हैं. जहां, राजस्थान रॉयल्स ने खेले गए दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स भी दोनों मैचों को जीतकर शानदार फॉर्म में आगे बढ़ रही है. अब देखने वाली बात है कि 7 अप्रैल वाले मैच की तारीख को बदलने पर बीसीसीआई क्या फैसला लेता है.