logo-image

Jasprit Bumrah : बुमराह की चुप्पी वाली पोस्ट से खड़े हुए कई सवाल, क्या मुबंई इंडियंस में नहीं है सबकुछ ठीक?

IPL 2024 : भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

Updated on: 28 Nov 2023, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians : भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मंगवार, 28 नवंबर यानी आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाने जाने लगे हैं. दरअसल जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि, चुप रहना कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है. बुमराह की इस स्टोरी के बाद क्रिकेट फैन्स ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि आखिर बुमराह किस बात पर चुप हैं.

जसप्रीत बुमराह को क्या हुआ?

जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लिखकर पोस्ट की है, इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि, चुप रहना कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है. इस स्टोरी के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. हालांकि, बुमराह ने अपनी इस स्टोरी में कुछ भी जिक्र नहीं किया है, लेकिन फिर भी इतना तो निश्चित है कि कुछ तो गड़बड़ हुआ है. जिसका जवाब वह चुप रहकर दे रहे हैं. 

हालांकि, सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस यह कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रही है. रोहित शर्मा के बाद बुमराह Mumbai Indians कप्तान के प्रबल दावेदार थे, लेकिन अब अचानक हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद बुमराह का पत्ता कट सकता है. ऐसे में फैंस का मानना है कि बुमराह इसी बात से नाराज हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अब मुंबई इंडियंस की फैमिली एक नहीं रही बल्कि बंट चुकी है.