logo-image

'IPL बॉलीवुड या आफ्टर पार्टी नहीं...' गौतम गंभीर ने KKR प्लेयर्स को दी नसीहत

Gautam Gambhir Statement : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के रू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, उससे पहले गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों को नसीहत दी है. तो आइए आपको बताते हैं आखिर गंभीर ने क्या-क्या कहा...

Updated on: 04 Mar 2024, 02:21 PM

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir Statement : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई. पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर रहे गंभीर अब आईपीएल 2024 में KKR के खेमे में नजर आने वाले हैं. अब जबकि, टूर्नामेंट को शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, उससे पहले गंभीर ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को नसीहत दे डाली है. उनका कहना है कि केकेआर को उसके ऑन फील्ड प्रदर्शन के लिए ही पहचाना जाना चाहिए...

क्या-क्या बोले Gautam Gambhir?

सभी टीमों ने 22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. अब इससे पहले गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों से कहा, "मैंने पहले ही दिन साफ कर दिया था कि आईपीएल मेरे लिए बहुत ही सीरियस क्रिकेट है. ये बॉलीवुड के बारे में नहीं है, ये आपके बारे में नहीं है, ये आफ्टर पार्टी और बाकी चीज़ों के बारे में नहीं है. ये वहां जाकर कॉम्पटेटिव क्रिकेट खेलने के बारे में है और यही वजह है कि मुझे लगता है कि ये दुनिया में सबसे मुश्किल लीग है क्योंकि ये सही क्रिकेट है."

उन्होंने आगे कहा, "बाकी लीग के मुकाबले आईपीएल इंटरनेशनल क्रिकेट के बहुत करीब है और अगर आप सफल फ्रेंचाइजी के रूप में पहचान बनाना चाहते हैं, तो आपको क्रिकेट फील्ड पर डिलिवर करना होगा. KKR को ऑफ फील्ड की चीजों के लिए नहीं पहचाना जाना चाहिए. हम क्रिकेट फील्ड पर क्या डिलिवर करते हैं, उन्हें इसलिए पहचाना जाना चाहिए."

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : ये खिलाड़ी साबित हो सकता है डेवोन कॉनवे का बेस्ट रिप्लेसमेंट, CSK को होगा फायदा ही फायदा

23 मार्च से अभियान शुरू करेगी KKR

22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी. ये मुकाबला कोलकाता के ईडेन-गार्डेन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले सीजन में ये दोनों ही टीमें आईपीएल में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं. ऐसे में अब श्रेयस अय्यर की केकेआर और पैट कमिंस की SRH पहले मैच को जीतकर टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत करने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेंगी.