logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024: अगले सीजन दिल्ली से इस बड़े खिलाड़ी का कटेगा पत्ता, खराब प्रदर्शन है वजह

IPL 2024 DC Head Coach: दिल्ली आने वाले आईपीएल 2024 में एक बड़ा फैसला कोच के तौर पर कर सकती है. देखने वाली बात रहती है कि जिम्मेदारी फिर किसे सौंपी जाएगी.

Updated on: 09 Jul 2023, 08:54 AM

नई दिल्ली:

IPL 2024 DC Head Coach: आईपीएल 2023 का समापन हो चुका है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार तरीके से ये सीजन अपने नाम कर लिया. अब बाकी की टीमों के लिए वह समय आ गया है कि अपनी गलतियों को पहचानें और अगले सीजन से पहले दूर करें. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. पिछले सीजन हेड कोच के तौर पर रिकी पोंटिंग को अपने साथ जोड़ा था दिल्ली ने. लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दिल्ली का मैनेजमेंट पोंटिंग को टीम से बाहर कर सकता है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : 12 जुलाई से खेला जाएगा पहला टेस्ट, रोहित इन 2 खिलाड़ियों को दे सकते हैं डेब्यू का मौका

सबसे बड़ा सवाल कौन होगा फिर दिल्ली का कोच

अब आपके मन में ये सवाल आएगा कि अगर पॉन्टिंग बाहर तो फिर हेड कोच कौन होगा. उसके लिए दिल्ली सौरव गांगुली की तरफ रुख कर रही है. यानी कहा जा सकता है कि आने वाले आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली की तरफ से एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इसके अलावा दिल्ली के लिए खुशखबरी है कि उनके कप्तान ऋषभ पंत लगभग फिट हो चुके हैं, और अगले सीजन में खेलने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni's record : धोनी के नाम है अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते क्रिकेटर

पिछला सीजन रहा बेहद ही खराब

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की बात करें तो दिल्ली का प्रदर्शन पहले ही मैच से खराब रहा था. डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2023 सीजन की कप्तानी दी गई थी. लेकिन अपनी कप्तानी में दिल्ली के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर सके. टीम नौवें पायदान पर रही थी. देखने वाली बात रहती है किस तरह से दिल्ली का ये फैसला टीम के लिए कारगर साबित हो पाएगा. सौरव के साथ पंत कमाल कर सकते हैं.