logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024 : CSK को लगा एक और झटका, कॉनवे के बाद स्टार क्रिकेटर हुआ चोटिल

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें वक्त से साथ बढ़ती ही जा रही हैं. पहले डेवोन कॉनवे की इंजरी और अब श्रीलंकाई क्रिकेटर की इंजरी ने फ्रेंचाइजी की चिंता बढ़ा दी है.

Updated on: 10 Mar 2024, 09:53 AM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बड़ा झटका लगा है. पहले ही टीम के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे का आईपीएल 2024 में खेलना मुश्किल हो चुका है. वहीं, अब सीएसके के लिए खेलने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना की चोट भी चोटिल हो गए हैं. हालांकि, अभी तक इन दोनों की ही इंजरी को लेकर सीएसके ने कोई अपडेट नहीं दी है और ना ही रिप्लेसमेंट का ऐलान किया है. 

मथीशा पथिराना को लगी चोट

आईपीएल 2024 से पहले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना चोटिल हो गए हैं. असल में, उन्होंने 6 मार्च को सिलहट में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टी-20आई मुकाबला खेला था, जिसमें उन्हें चोट लगी थी, जिसके बाद वह अपना स्पेल भी पूरा नहीं कर पाए थे और तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए थे. इतना ही नहीं, इसके बाद 

गौरतलब है कि पथिराना बांग्लादेश के साथ खेली गई टी20 सीरीज के तीसरे व निर्णायक मुकाबले में भी नहीं खेल पाए. हालांकि, अब तक उनकी फिटनेस पर मेडिकल टीम की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. लेकिन, खबरों की मानें, तो ग्रेड एक हैमस्ट्रिंग से पूरी तरह से उबरने में करीब दो हफ्ते लगते हैं. ऐसे में  वह शुरुआती कुछ मैच मिस करने के बाद फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं. आपको बता दें, पथिराना ने अब तक आईपीएल में कुल 14 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21 विकेट लिए हैं. 

22 मार्च को होगा CSK vs RCB

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए फैंस के बीच काफी उत्साह है. मगर, IPL 2024 के शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक 2 झटके लग चुके हैं. अब देखने वाली बात होगी कि फ्रेंचाइजी क्या फैसला लेती है. डेवोन कॉनवे के बाहर होने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रचिन रविंद्र को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : MIvsGT मैच में ये हो सकती है दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी, जानें कौन-कौन करेगा पारी की शुरुआत

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : पहले मैच में ये हो सकती है RCB और CSK की ओपनिंग जोड़ी, जानें किसे मिलेगा मौका