logo-image

GT IPL 2023: हार्दिक की ये चूक ले डूबी टीम को, बस करना था काम

GT IPL 2023: फाइनल मुकाबले में हार्दिक से एक गलती हो गई, जिसके चलते टीम का सपना टूट गया.

Updated on: 31 May 2023, 11:20 AM

नई दिल्ली:

GT IPL 2023: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात की टीम को 5 विकेट से हराकर यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली. फैंस चाहते थे कि गुजरात यह मुकाबला जीत जाए. हालांकि चेन्नई के फैंस इसके उलट उम्मीद थी और हुआ भी वही. लेकिन अगर आप एक बार देखेंगे कि गुजरात लगातार मुकाबला जीत रही थी लेकिन ऐसा क्या हुआ कि फाइनल में वह पीछे रह गई. कहां ऐसी चूक हुई कि हार्दिक पांड्या या टीम से जो आखरी वार में वह कर गए, जिसके चलते ट्रॉफी टीम से दूर रह गई.

गुजरात ने हर एक मुकाबले में अच्छा खेल दिखाया

गुजरात की टीम ने पूरे आईपीएल अच्छा खेल खेला. टीम लगातार मुकाबले जीती भी. लेकिन फाइनल में कहीं ना कहीं बारिश में पिच को पढ़ने में गुजरात से भूल हो गई. अगर टीम पिच को पढ़ने में सफल हो जाती तो हो सकता है आराम से मुकाबला अपने नाम कर ले जाती. गुजरात ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया. अच्छा खासा टारगेट सेट किया. लेकिन जब बारी गेंदबाजी की आई तो हार्दिक पांड्या अपनी बॉलर को रोटेट करने में कुछ गलती कर गए.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill IPL 2023: गिल को कई अवॉर्ड के साथ कितने मिले पैसे? जानकर चौंक जाएंगे

एक चूक हुई हार्दक से

दरअसल देखा जाता है जब इस टाइप की पिच होती है तो फिर स्पिनर्स से शुरुआत कराई जाती है. पहले ही बॉल से पकड़ मिलना बहुत जरूरी होता है. तो ऐसे में हार्दिक पांड्या राशिद खान या फिर नूर अहमद से शुरुआत कराते तो फिर आज चेन्नई सुपर किंग्स की जगह हो सकता है गुजरात की टीम विजेता बन जाती. लेकिन इतना तो साफ है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात को हराया है. टीम आखरी बॉल पर ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल रही है.