logo-image

IPL 2023: KKR के खिलाड़ियों की तैयारी देख कांप जाएंगी विरोधी टीमें! रेत में कर रहे प्रैक्टिस

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का शेड्यूल जारी होते ही सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दीं. दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) भी आईपीएल के 16वें सीजन के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है.

Updated on: 22 Feb 2023, 04:55 PM

highlights

  • KKR ने पांच तस्वीरों को शेयर किया
  • केकेआर ने कैप्शन दिया है कि बीच बिच में
  • कोलकाता के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का शेड्यूल जारी होते ही सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दीं. दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) भी आईपीएल के 16वें सीजन के लिए अपनी तैयारियों में जुट गई है. आईपीएल 2023 में केकेआर का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ शनिवार 1 अप्रैल को दोपहर साढ़े तीन बजे से मोहाली में खेला जाएगा. इस मैच के लिए केकेआर के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर विरोधी टीमों को सचेत कर दिया है. 

केकेआर ने ट्वीट कर खिलाड़ियों की तैयारी की दी जानकारी 

कोलकाला नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बुधवार को लगातार तीन ट्वीट कर जानकारी दी है कि फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी किस तरह से अभ्यास कर रहे हैं. केकेआर के खिलाड़ी रेत में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं.  केकेआर ने पांच तस्वीरों को शेयर किया है. पहली तस्वीर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer), दूसरी तस्वीर नारायण जगदीशन की है. तीसरी तस्वीर में नीतीश राणा (Nitish Rana) की है. चौथी तस्वीर में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) और कुलवत खेजरोलिया दिखाई दे रहे हैं. जबकि पांचवीं और आखिरी तस्वीर में रिंकू सिंह हैं. केकेआर ने कैप्शन दिया है कि बीच बिच में. इन खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर कर केकेआर ने विपक्षीय टीमों को बता दिया है कि किस तरह से तैयारी चल रही है.

आईपीएल 2023 से पहले बहा रहे पसीना 

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सोशल मीडिया पर जिन खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर किया है. वह फ्रेंचाइजी की ताकत हैं. चाहे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) हों, या फिक नीतीश राणा (Nitish Rana). अगर यह खिलाड़ी अपने लय में हो तो किसी भी गेंदबाज की खबर ले सकते हैं. वेंकटेश अय्यर और नीतीश राणा आईपीएल 2023 से पहले जिस तरह से पसीना बहा रहे हैं. वहीं मिस्ट्री बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) भी गेंद पर उंगलियां फिरा रहे हैं. उम्मीद है कि वह शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे. 

पिछले सीजन में वरुण, राणा और वेंकटेश का ऐसा था प्रदर्शन 

पिछले सीजन में इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 12 मैचों की 12 पारियों में 182 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला था. आईपीएल 2022 में जिस प्रदर्शन की उम्मीद थी वह वैसा नहीं कर पाए थे. नीतीश राणा (Nitish Rana) के आईपीएल 2022 में प्रदर्शन पर गौर करें तो 14 मैचों की 14 पारियों में 361 रन निकले थे. पिछले सीजन में वह 2 अर्धशतक भी लगाने में सफल हुए थे. स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) के पिछले सीजन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह 11 मैच खेलकर सिर्फ 6 विकेट अपने नाम कर पाए थे. ऐसे में ये सभी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं.