logo-image

CSK vs MI : चेपॉक में हार और जीत तय करेंगे ये बल्लेबाज

MI vs CSK :  मुकाबले की बात करें तो चेन्नई के चेपॉक पर मैच होगा. आपको बताते हैं कि आज कौन से बल्लेबाज कमाल कर सकते हैं.

Updated on: 06 May 2023, 09:15 AM

नई दिल्ली:

MI vs CSK : आईपीएल 2023 में आज एक बड़ा मुकाबला है. आईपीएल के फैंस इस मैच के लिए इंतजार करते हैं. मैच है ही ऐसा क्योंकि एक तरफ है चार बार की चैंपियन टीम और दूसरी तरफ है पांच बार की विजेता टीम. चेन्नई और मुंबई के लिए ये सीजन जीतना भी जरुरी है. क्योंकि मुंबई लगातार दो सीजन फेल रही है. दूसरी तरफ चेन्नई भी आईपीएल 2022 में निचले पायदान पर रही थी. देखने वाली बात होती है कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम आगे निकल कर आती है. मुकाबले की बात करें तो चेन्नई के चेपॉक पर मैच होगा. आपको बताते हैं कि आज कौन से बल्लेबाज कमाल कर सकते हैं.

1. डेवन कॉनवे

डेवन कॉनवे चेन्नई के लिए कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं. टीम के लिए हर एक मुकाबले में शानदार ओपनिंग दिला रहे हैं. आज भी डेवन कॉनवे के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है कि टीम को 2 अंक दिलाएं. हालांकि मुंबई के सामने रन बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

2. अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे एक ऐसा नाम इस आईपीएल 2023 में निकल कर आए हैं, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. तेजी के साथ अजिंक्य रहाणे का बल्ला इस आईपीएल सीजन में धूम मचा रहा है. चेन्नई की जीत के हीरो बन रहे हैं. आज भी टीम अजिंक्य रहाणे के ऊपर काफी हद तक निर्भर रहेगी.

3. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने पिछले कई मैचों में अपनी वापसी की झलक दिखाई है. बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि सूर्यकुमार यादव अपनी फॉर्म में वापस आ गए हैं. मुंबई के लिए अब हर एक मुकाबला जीतना जरुरी ही है. तो फिर सूर्यकुमार यादव का बल्ला चलना ही होगा.

चेन्नई की संभावित प्लेइंग 11

डेवन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोईन अली, एमएस धोनी (C&WK), रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर/महेश ठीकशाना, दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे.

मुंबई की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, आकाश मधवाल.