logo-image

IPL 2023 : प्लेऑफ छोड़िए जनाब, फाइनल में होंगी ये दो दमदार टीमें, हो गया साफ!

IPL 2023 Playoff Teams: आईपीएल 2023 के लिए प्लेऑफ की रेस तेज हो चुकी है.

Updated on: 11 May 2023, 10:55 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Playoff Teams: आईपीएल 2023 के लिए प्लेऑफ की रेस तेज हो चुकी है. सभी टीमें हर एक मुकाबला जीतने के लिए जी जान लगा रहीं हैं. इस समय मैचों की बात करें तो टीम आखिरी ओवर तक मुकाबले को लेकर जा रहीं हैं. ऐसे में हर फैन जानना चाहता है कि प्लेऑफ की कौन सी 4 टीमें हो सकती हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आईपीएल 2023 में कौन सी 2 टीमें फाइनल में जा सकती हैं. अंक तालिका की बात करें तो इस समय गुजरात और चेन्नई टॉप 2 में मौजूद है. गुजरात के जहां 16 अंक है. वहीं चेन्नई के 15 अंक है. 

मुंबई आ रही है तेजी से 

अगर अंक तालिका की तरफ गौर करेंगे तो एक टीम तेजी से ऊपर आ रही है. नाम है मुंबई इंडियंस. टीम को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब मुबई फॉर्म में आ चुकी है. टीम के मुकाबलों की बात करें तो टीम को अभी वानखेड़े के मैदान पर मैच खेलने हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम की जीत के चांस ज्यादा हैं.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: अब्दुल समद का नो बॉल पर पकड़ गया कैच, क्रॉस किया क्रीज, फिर कैसे आए स्ट्राइक पर?

ये दो टीमें हो सकती हैं फाइनल में 

गुजरात की फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि आईपीएल 2023 ये टीम जीते या ना जीते, लेकिन इतना तो है कि टीम फाइनल जरूर खेलेगी. दूसरी टीम की बात करें तो मुंबई जिस हिसाब से अब आईपीएल खेल रही है, तो चमत्कार कर सकती है. हालांकि टीम के लिए ये सब करना आसान नहीं होने वाला है. 

प्लेऑफ में ये 4 टीमें जा सकती हैं

वहीं अगर प्लेऑफ की बात करें तो गुजरात और मुंबई के साथ चेन्नई और राजस्थान टीम टॉप 4 में दिख सकती हैं. देखने वाली बात होती है कि टीमों की आने वाले समय में क्या प्लानिंग रह सकती है. लेकिन इतना तो साफ है कि फैंस को मजे ही मजे आने वाले हैं.