logo-image

WATCH : सूर्यकुमार यादव का ये लेमन प्रैंक नहीं देखा तो क्या देखा, वायरल हो गया VIDEO

IPL 2023 GT vs MI : आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालीफायर-2 तक पहुंच गई है.

Updated on: 25 May 2023, 09:14 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 GT vs MI : आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वालीफायर-2 तक पहुंच गई है. अब मुंबई का सामना इस अहम मुकाबले में गुजरात टाइटंस के साथ 26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर दोनों ही टीमें फाइनल में जगह बनाना चाहेंगी. भले ही मैदान पर कितना भी स्ट्रेस हो, लेकिन जब खिलाड़ी ऑफ फील्ड होते हैं, तो हर पल को इंज्वॉय करते हैं. इस वक्त सूर्यकुमार यादव का एक प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे...

Suryakumar Yadav ने किया प्रैंक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

चेन्नई में एलिमिनेटर मैच जीतकर मुंबई इंडियंस की टीम क्वालीफायर-2 खेलने के लिए अहमदाबाद के लिए रवाना हुई. फ्लाइट में सूर्यकुमार यादव को मस्ती सूझाी और उन्होंने अपनी टीम के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा के साथ लेमन प्रैंक किया. मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सूर्या फ्लाइट क्रू से नींबू लेते हैं, और सो रहे तिलक वर्मा के मुंह में नींबू निचोड़ देते हैं. तिलक तुरंत नींद से जाग जाते हैं और यहां-वहां देखने लगते हैं. इसके बाद वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है. वीडियो में पीछे रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी बैठीं नजर आ रही हैं, जो मुह पर हाथ रखकर हंस रही हैं. MI ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ‘चैन से सोना है तो जाग जाओ.’ इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

गुजरात से होगा अब MI का सामना

मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स को हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई. अब उनका सामना गुजरात टाइटंस से होगा, जो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. एक ओर मुंबई अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, वहीं हार्दिक पांड्या अपने घर पर जीत दर्ज कर फाइनल की टिकेट कटाना चाहेंगे. जीते कोई भी, लेकिन एक रोमांचक मैच होना तय है.