logo-image
लोकसभा चुनाव

SRH vs RCB : हैदराबाद और बैंगलोर की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुना कप्तान!

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें, तो यहां बल्लेबाजों को मदद मिलती है. वहीं शुरुआत में पेसर्स से स्विंग देखने को मिल सकती है. लेकिन ये पिच बल्लेबाजों के

Updated on: 18 May 2023, 03:44 PM

नई दिल्ली:

SRH vs RCB Pitch Report : आईपीएल 2023 के 65वें मैच में आज (18 मई) सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) की भिड़ंत है. दोनों के बीच यह यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस सीजन दोनों टीमों के बीच यह पहली भिड़ंत है. यह मुकाबला आरसीबी के लिए प्लेऑफ के लिहाज से भी काफी अहम है. ऐसे में आरसीबी हर हाल में इस मैच को जीतना चाहेगी. वहीं सनराइजर्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है, लेकिन इस मुकाबले को जीतकर आरसीबी का खेल बिगाड़ सकती है. आइए जानते हैं कि इस मुकाबले से किन-किन खिलाड़ियों को चुनकर आप आपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम  की पिच रिपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात करें, तो यहां बल्लेबाजों को मदद मिलती है. वहीं शुरुआत में पेसर्स से स्विंग देखने को मिल सकती है. लेकिन ये पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल रह सकती है, इसलिए यहां छक्के-चौकों की बारिश तय है. ऐसे में फैंस को आईपीएल 2023 के एक और हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद रहेगी. 

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ड्रीम 11/टॉप फैंटेसी टीम (SRH vs RCB Dream 11 Prediction)

कप्तान- फाफ डुप्लेसिस

उपकप्तान- विराट कोहली

विकेटकीपर- एनरिक क्लासेन

ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल

बल्लेबाज- अभिषेक शर्मा, महिपाल लोमरोर, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल

गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद- मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, हैरी ब्रूक, सनवीर सिंह, मयंक मारकंडे, मार्को जेनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.