logo-image

IPL 2023 : भड़के फैंस ने लखनऊ के खिलाड़ी पर किया हमला, जोंटी रोड्स ने किया खुलासा

IPL 2023 SRH vs LSG : आईपीएल 2023 का 58वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में SRH vs LSG के बीच खेला गया. इसे 7 विकेट से जीतकर लखनऊ ने टॉप-4 में वापसी की. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ, जो शर्मसार करने वाला था.

Updated on: 14 May 2023, 11:42 AM

highlights

  • प्रेरक मांकड़ के सिर पर फेंके नट-बोल्ट
  • जोंटी रोड्स ने किया बड़ा खुलासा
  • नो बॉल विवाद पर भड़के थे SRH फैंक

नई दिल्ली:

IPL 2023 SRH vs LSG : आईपीएल 2023 का 58वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में SRH vs LSG के बीच खेला गया. इसे 7 विकेट से जीतकर लखनऊ ने टॉप-4 में वापसी की. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ, जो शर्मसार करने वाला था. मैच के बाद जोंटी रोड्स ने खुलासा किया कि स्टेडियम में मौजूद क्राउड ने LSG के खिलाड़ी प्रेरक मांकड़ पर नट और बोल्ट फेंके, जब वह बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. इसके चलते मैच भी कुछ देर तक रोकना पड़ा. 

दर्शकों ने फेंके नट और बोल्ट

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में SRH vs LSG के बीच खेले गए मैच में फैंस द्वारा बुरा बर्ताव देखने को मिला. दरअसल, स्टैंड में बैठे फैंस पहले तो गौतम गंभीर को चिढ़ाने के लिए विराट-विराट के नारे लगा रहे थे, लेकिन फिर हद तो तब हो गई जब उन्होंने LSG के डगआउट पर नेट-बोल्ट फेंकने शुरू कर दिए. हालांकि डगआउट में मौजूद जोंटी रोड्स ने जानाकारी देते हुए बताया की फैंस ने डगआउट पर नहीं बल्कि खिलाड़ी पर नट-बोल्ट फेंके. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- “डगआउट पर नहीं (नट बोल्ट फेंके), बल्कि खिलाड़ियों पर. प्रेरक मांकड़ लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे तभी ये उनके सिर पर जा लगे.”

दरअसल, मैच के दौरान मैदानी अंपायर ने दरअसल, SRH की पारी के 19वें ओवर में आवेश खान द्वारा फेंकी गई फुल टॉस बॉल को मैदानी अंपायर ने नो बॉल करार दिया. LSG  के नो बॉल रिव्यू लेने पर थर्ड अंपायर ने उसे लीगल डिलिवरी बताया. इसपर SRH फैंस भड़क गए और डगआउट की ओर ‘कोहली कोहली’ का नारा लगाना शुरू कर दिया, जिसके चलते मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : लखनऊ के मैच में फिर बवाल, गंभीर के खिलाड़ी को चेतावनी, क्लासेन पर लगा जुर्माना

बल्ले से दिया प्रेरक ने जवाब

कई बार देखा जाता है कि फैंस के बुरे बर्ताव का जवाब खिलाड़ी बहसबाजी से दे देते हैं. लेकिन प्रेरक मांकड़ ने 45 गेंदों पर 142.22 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 64 न की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 7 चौके व 2 छक्के लगाए. इसके लिए प्रेरक को प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया.