logo-image

बहन को गाली देने वालों पर पहली बार आया शुभमन गिल का बयान, जानिए क्या बोले

IPL 2023 में Shubman Gill शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. एक ओर जहां उन्हें फैंस से खूब प्यार मिल रहा है, वहीं उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. मगर, अब गिल ने बताया है कि वो इस ट्रोलिंग का सामना कैसे करते हैं.

Updated on: 29 May 2023, 06:25 PM

highlights

  • शुभमन गिल की बहन शहलीन हुई थीं ट्रोल
  • शानदार फॉर्म में हैं गिल
  • ट्रोलर्स को डील करने के लिए ये करते हैं गिल

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill ) ने शानदार प्रदर्शन किया. वह इस सीजन सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. एक ओर जहां उनके प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी ओर RCB के खिलाफ खेले गए मैच के मैच गिल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. हद तो तब हो गई थी, जब ट्रोलर्स ने गिल की बहन पर निशाना साधा था. गिल की बहन शहलीन को लेकर अभद्र टिप्पणियां की गई थीं. मगर, अब Shubman Gill ने इन ट्रोलिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है की ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही सही होता है. 

Shubman Gill की बहन को किया गया था ट्रोल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेले गए मुकाबले में Shubman Gill ने शानदार शतक लगाकर गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई  थी. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ उनका टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया था. इसके बाद ही फैंस ने गिल को कथित RCB फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इतने के बाद फिर फैंस ने गिल की बहन शहनील को निशाने पर लिया और उनकी फोटोज पर गंदे-गंदे कमेंट किे थे.

गिल ने दिया बयान

शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने करियर के बेहतरीन वक्त को जी रहे हैं. ऐसे में जहां उन्हें फैंस से खूब प्यार मिलता है, तो वहीं कभी-कभी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. मगर, अब गिल ने बताया है की वह इस ट्रोलिंग का सामना कैसे करते हैं. न्यूज18 से बात करते हुए कहा कि, शुरुआत में जब मेरे सामने इस तरह की चीजें आती थीं तब मुझे इससे फर्क पड़ता था, लेकिन अब वह इससे बाहर हैं. इस तरह की ट्रोलिंग को पूरी तरह के इग्नोर किया जाए. जब एक बार आप इस तरह की चीजों को इग्नोर करना शुरू कर देते हैं तो फिर कभी आप इन्हें देखते भी हैं तो फर्क नहीं पड़ता. आप ये समझ जाते हैं कि ये लोग कहां से आ रहे हैं. ये लोग भी काफी भावुक होते हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : Shubman Gill की बहन पर गंदे कमेंट करने वालों पर एक्शन, DCW देगा बड़ी सजा

गिल के लिए बेहतरीन रहा है ये सीजन

शुभमन गिल मौजूदा समय में अपने शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. गिल ने 2023 में अब तक 16 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 156.43 की स्ट्राइक रेट व 60.79 के औसत से 851 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने बैक टू बैक 2 और कुल 3 शतक लगा हैं और 4 फिफ्टी भी मारी हैं. अब हर क्रिकेट फैन यही उम्मीद कर रहा है कि गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इसी फॉर्म को जारी रखें और टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाएं.