logo-image
लोकसभा चुनाव

'तू बिंदास खेल' धोनी की इस सलाह ने Shivam Dube को बना दिया मैच विनर खिलाड़ी

MS Dhoni एक बेहतरीन लीडर हैं और वो हर खिलाड़ी से उसका बेस्ट प्रदर्शन निकलवाना बखूबी जानते हैं. Shivam Dube का प्रदर्शन भी माही की इसी क्वालिटी का सबूत है. शिवम दुबे ने MS Dhoni को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे पढ़कर आप भी खुश हो जाएंगे.

Updated on: 31 May 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) शानदार फॉर्म में नजर आए. उन्होंने CSK को ट्रॉफी जिताने में अहम योगदान दिया. पूरे सीजन दुबे को जब-जब मौका मिला, उन्होंने बल्ले से रन बनाए. फाइनल मैच को याद करें, तो इस खिलाड़ी ने 21 गेंदों पर नाबाद 32 रन बनाए, जिसने उनकी टीम को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अब Shivam Dube ने एमएस धोनी को लेकर बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया की कैसे माही ने उनपर भरोसा किया. 

धोनी ने किया मुझपर भरोसा

MS Dhoni एक बेहतरीन लीडर हैं और वो हर खिलाड़ी से उसका बेस्ट प्रदर्शन निकलवाना बखूबी जानते हैं. Shivam Dube का प्रदर्शन भी माही की इसी क्वालिटी का सबूत है. शिवम दुबे ने MS Dhoni को लेकर कहा, "धोनी ने मेरी ताकत पर भरोसा किया. उन्‍होंने मुझे मैदान पर पहुंचकर अपने हिसाब से खेलने को कहा. धोनी ने कहा कि मुझे, तुम्‍हारी काबिलियत पर यकीन है और मुझे विश्‍वास है कि तुम अच्‍छा करोगे. तू अपना गेम खेल बिंदास. तुम्‍हें टीम में अपने रोल के बारे में बहुत ज्‍यादा सोचने की जरूरत नहीं है.उस तरह से खेलो जिस तरह से तुम चाहते हो."

ये भी पढ़ें : IPL 2023 में बने ये 6 सबसे बड़े रिकॉर्ड, जो आज तक इतिहास में कभी नहीं बने

रणजी में हो गया था चोटिल

Shivam Dube ने Shivam Dube ने इस सीजन 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 158.33 की स्ट्राइक रेट व 38 के औसत से 418 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले. दुबे ने आगे बताया, "रणजी ट्रॉफी के दौरान में हाथ की चोट से जूझ रहा था, इसलिए IPL के लिए ज्‍यादा तैयारी नहीं कर सका. टूर्नामेंट की तैयारी के लिए मेरे पास काफी कम समय था लेकिन मैंटली मैं अच्‍छी कंडीशन में था. मैंने पिछले सीजन में भी CSK के लिए अच्‍छा प्रदर्शन किया था. इस बार भी मैं विश्‍वास से भरा हुआ था."