logo-image

IPL 2023 : Shahbaz Ahmed फिर हुए फेल, अब Twitter पर हो रहे ट्रोल; आंकड़े देख पकड़ लेंगे सर

IPL 2023, Shahbaz Ahmed trolled on Twitter : आईपीएल 2023 के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी का नाम ढूंढेंगे तो उसमें सबसे पहला नाम आएगा आरसीबी के आल राउंडर शहबाज अहमद ( Shahbaz Ahmed ) का। केकेआर के खिलाफ भी वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे. शहबाज अहमद...

Updated on: 26 Apr 2023, 10:19 PM

highlights

  • शहबाज अहमद हो रहे ट्विटर पर ट्रोल
  • इस सीजन रहा है निशाना जनक प्रदर्शन
  • केकेआर के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप रहे शाहबाज

बेंगलुरु:

IPL 2023, Shahbaz Ahmed trolled on Twitter : आईपीएल 2023 के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी का नाम ढूंढेंगे तो उसमें सबसे पहला नाम आएगा आरसीबी के आल राउंडर शहबाज अहमद ( Shahbaz Ahmed ) का। केकेआर के खिलाफ भी वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे. शहबाज अहमद ( Shahbaz Ahmed ) इस पूरे सीजन ही विफल रहे हैं. इस पूरे सीजन में उनके नाम एक भी विकेट नहीं है और न ही 8 मैचों में कुल मिलाकर 50 रन. इससे ज्यादा बेकार प्रदर्शन शायद ही किसी खिलाड़ी का हो. शहबाज अहमद ( Shahbaz Ahmed ) का हाल केकेआर ( KKR ) के खिलाफ इतना खराब रहा कि उन्होंने महज एक ओवर में ही 25 रन दे दिये, तो बल्लेबाजी करने के लिए वो वन डाउन पर उतरे और उनके साथ विराट कोहली दूसरे छोर पर थे, लेकिन शहबाज कोहली से भी प्रेरणा नहीं ले पाए और 5 गेंदों पर महज 2 रन बनाकर पवैलियन लौट गए.

इस साल ऐसा रहा है शहबाज का प्रदर्शन

शहबाज अहमद इस साल आरसीबी के लिए सभी मैचों में खेले हैं. आरसीबी की तरफ से 8 मुकाबलों में शहबाज ने 6 पारियों में बल्लेबाजी की है, जिसमें कुल मिलाकर उन्होंने 42 रन बनाए हैं. उसमें भी वो 2 बार नाबाद रहे हैं. बेस्ट स्कोर नाबाद 20 रनों का रहा है, जो उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाए थे. और अगर गेंदबाजी की बात करें,  तो शहबाज ने पूरे आईपीएल में 4 मैचों में गेंदबाजी की है. जिसमें उन्होंने 57 रन दिये हैं. लेकिन विकेट एक भी हासिल नहीं कर पाए हैं. ऐसे में उन्होंने आरसीबी की 4 जीतों में कितना योगदान दिया होगा, इस बात का अंदाजा आप लगा सकते हैं. उस पर तुर्रा ये है कि शहबाज अहमद का बल्लेबाजी क्रम वन डाउन से लेकर 5 पांचवें डाउन तक रहा है.

ये भी पढ़ें : IPL Quiz : आईपीएल इतिहास सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड किस खिलाड़ी के नाम?

लोग ट्विटर पर कर रहे ट्रोल....

शहबाद अहमद को ट्रोल करते हुए लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. आप भी पढ़ें..

ये भी देखें

लोगों ने विराट को भी नहीं छोड़ा

ये भी देखें

ये भी देखें

ये भी देखें