logo-image

IPL 2023: RCB के लिए बजी खतरे की घंटी, इस बार भी हो सकती है गड़बड़

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में भी आरसीबी चैंपियन बनने की प्रबल दावेदारों में से एक है, लेकिन इस बार भी टीम का चैंपियन बनने का सपना टूट सकता है.

Updated on: 24 Dec 2022, 06:33 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए मिनी ऑक्शन में खिलाड़ी मालामाल हुए हैं. जिन खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियां मेहरबान हुईं हैं, उन खिलाड़ियों की खुशी देखी जा सकती है. मिनी ऑक्शन (Mini Auction) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 7 खिलाड़ियों को खरीदा है. इन सात खिलाड़ियों के आरसीबी (RCB) में आ जाने से 25 खिलाड़ियों का स्क्वाड हो गया है. आरसीबी आईपीएल की उन टीमों में से एक है, जो हर सीजन में चैंपियन बनने की प्रबल दावेदारों में से एक होती है, लेकिन आरसीबी अभी तक चैंपियन नहीं बन पाई है. 

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में भी आरसीबी चैंपियन बनने की प्रबल दावेदारों में से एक है, लेकिन इस बार भी टीम का चैंपियन बनने का सपना टूट सकता है. क्योंकि आरसीबी (RCB) के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर अपनी लय खोते जा रहे हैं. इस वक्त विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं. इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला खामोश हो गया है. आईपीएल 2022 में भी विराट कोहली रन बनाने के लिए तरस गए थे. आईपीएल 2023 से पहले विराट कोहली लय खोते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए ऐसा है RCB का स्क्वाड, दिग्गजों से सजी टीम

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले की पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) खाता खोलते ही तैजुल इस्लाम का शिकार हो गए. जबकि दूसरी पारी में विराट कोहली नाबाद 19 रन बनाए थे. सारीज के दूसरे मुकाबले की बात करें तो पहली पारी में विराट कोहली ने 24 रनों की पारी खेली थी और दूसरी पारी में एक बार फिर खाता खोलते ही मेंहदी हसन का शिकार हो गए. इस प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि कहीं विराट कोहली का प्रदर्शन आईपीएल 2022 की ही तरह इस सीजन में भी न हो जाए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: ऑक्शन के बाद फंस गई लखनऊ सुपर जाएंट्स, टूट सकता है सपना

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 16 मुकाबलों की 16 पारियों में 341 रन निकले थे. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ दो अर्धशतक निकला था. आईपीएल 2022 में विराट कोहली कई बार गोल्डन डक का शिकार हुए थे. आईपीएल 2022 में पूरी तरह से विराट कोहली का लय बिगड़ गया था. विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जिस तरह से बल्लेबाजी की है, ऐसी ही बल्लेबाजी आईपीएल 2023 में रही तो आरसीबी का चैंपियन बनने का सपना टूट सकता है.