News Nation Logo

IPL 2023 : टीम इंडिया की हार में छुपा है मुंबई की जीत का मंत्र, रोहित को बस ये करना होगा

Shubham Upadhyay | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 14 Nov 2022, 09:52:42 PM
ipl 2023 rohit sharma updates

ipl 2023 rohit sharma updates (Photo Credit: News Nation Team)

नई दिल्ली:  

Rohit IPL 2022 : टीम इंडिया में एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर रोहित शर्मा का प्रदर्शन विश्व कप 2022 में कोई शानदार नहीं रहा. जहां बल्ला भी नहीं चला, वहां फैसले भी नहीं चले. ऐसे में आईपीएल 2023 की तैयारियां हो रही हैं. सभी टीमों ने अपनी-अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. वहीं बात अगर मुंबई की करें तो रोहित शर्मा पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों का दबाव कहीं ना कहीं आईपीएल के मैचों पर भी दिखाई देगा. आज आपको बताते हैं उस मंत्र के बारे में जो टीम इंडिया की हार से निकलकर सामने आया है, अगर उसे रोहित शर्मा ने मान लिया तो मुंबई इंडियंस की जीत पक्की है.

T20 फॉर्मेट में ऑलराउंडर है खास

अगर विश्वकप का विश्लेषण करेंगे तो पाएंगे कि टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर की कमी महसूस हुई है. हालांकि हार्दिक के रूप में टीम के पास एक बेहतरीन ऑलराउंडर था लेकिन पांड्या का भी जादू इस विश्वकप में नहीं चल पाया. जब भी बात T20 फॉर्मेट की आती है तो प्लेइंग इलेवन में कितने ऑलराउंडर हैं ये सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है. खबर यह भी है कि मुंबई इंडियंस किरॉन पोलार्ड को अपने साथ आगे के मैचों में नहीं बनाए रखना चाहती. तो फिर टीम के पास कहीं ना कहीं ऑलराउंडर की कमी जरूर होगी.

मुंबई इंडियंस को ध्यान रखनी होगी ये बात

इसी कमी को रोहित शर्मा को दूर करना है. क्योंकि अगर यह कमी आईपीएल 2023 में मुंबई के साथ बनी रही तो फिर पिछले 2 सीजन के जैसे ही टीम का बुरा हाल होगा. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन होना है. कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट की नजर बेहतरीन all-rounders पर होनी चाहिए. अगर टीम को एक या दो अच्छे ऑलराउंडर मिल जाते हैं तो बात बन सकती है. नहीं तो टीम इंडिया के जैसा मुंबई इंडियंस का हाल हो तो फिर चौंकिएगा मत.

HIGHLIGHTS

  • रोहित को ऑलराउंडर की है खोज
  • हार्दिक जैसा ही आईपीएल में हो सकता है सफल
  • टीम इंडिया को भी ऑलराउंडर की कमी खली 

First Published : 14 Nov 2022, 09:52:42 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो