logo-image

IPL 2023: RR के प्लेयर ने धोनी के लिए कह दी बड़ी बात, सुनकर झूम उठेंगे माही के फैंस

‘ वह मेरी काबिलियत में विश्वास रखते हैं. 90 प्रतिशत लोग यह नहीं जानते कि टीम के अंदर क्या चल रहा है

Updated on: 27 Nov 2022, 10:54 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 का बिगुल बज गया है. सभी टीमों ने अपने-अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को सार्वजनिक कर दिया है. अब सभी टीम आईपीएल की मिनी ऑक्शन की तैयारियों में लग जुट गई हैं. बता दें कि आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि (Kochi ) में होना है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए 9 खिलाड़ियों को रिलीज किया है. लेकिन वहीं उन्होंने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है उनमें रियान पराग (Riyan Parag) का भी नाम है. राजस्थान रॉयल्स ने एक भी फिर रियान पराग पर अपना भरोसा दिखाया है. बता दें कि रियान पराग लगातार 5 सालों से राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़ें हैं. उन्होंने इसके लिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम को शुक्रिया भी अदा किया है. इस दौरान उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर दिल छूने वाली बातें भी की. 

पराग पराग ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, ‘ वह मेरी काबिलियत में विश्वास रखते हैं. 90 प्रतिशत लोग यह नहीं जानते कि टीम के अंदर क्या चल रहा है या मैं प्रैक्टिस मैचों में कैसा परफॉर्म कर रहा हूं. फ्रेंचाइजी के सभी मेंबर जानते हैं कि में रन बनाने में सक्षम हूं. उन्होंने मुझे 4 सालों से सपोर्ट किया है और इस पांचवे साल में मेरी बारी है कि मैं उनके लिए रन बनाऊ.’

पराग ने एमएस धोनी को लेकर कहा, ‘टी20 क्रिकेट में आते ही अच्छा प्रदर्शन करना कठिन होता है. छह और सात नंबर टी20 क्रिकेट में सबसे कठिन बैटिंग स्पॉट है. कुछ ही खिलाड़ियों को यहां पर आकर बेहतर बल्लेबाजी करने की महारत हासिल है. मैं तो कहूंगा कि महेंद्र सिंह धोनी को इसमें महारत हासिल है और किसी को नहीं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: पिछले साल करोड़ों में बिके थे ये प्लेयर्स, आईपीएल 2023 में नहीं मिलेगा बेस प्राइज!