logo-image

RCB vs GT : आज के मुकाबले में ये गेंदबाज होंगे बल्लेबाजों पर हावी, बाजी देंगे पलट

IPL 2023 RCB vs GT : आरसीबी और गुजरात के बीच में आज अहम मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 21 May 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 RCB vs GT : आरसीबी और गुजरात के बीच में आज अहम मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला चिन्नास्वामी मैदान पर होना है. हालांकि बारिश की संभावना पूरी बनी हुई है. अगर बारिश नहीं हुई तो आरसीबी के लिए अच्छी बात है, क्योंकि टीम जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. वहीं गुजरात की बात करें तो गुजरात की टीम पहले ही नंबर 1 का स्थान को पक्का कर चुकी हैं. ऐसे में टीम को बस एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर इस मुकाबले को लेना है. आपको बताते हैं उन तीन गेंदबाजों के बारे में, जो दोनों टीमों की तरफ से जीत के लिए दम लगा देंगे.

राशिद खान

राशिद खान वह नाम है जो अगर टीम में शामिल है, तो टॉप 3 गेंदबाजों में जरूर शामिल होता है. गुजरात टाइटंस की अगर ताकत की बात करेंगे तो उसमें राशिद खान का नाम सबसे ऊपर आएगा. टीम फिलहाल अच्छी स्थिति में है. प्लेऑफ में नंबर एक पर पहुंच चुकी है. प्रेशर ज्यादा होगा नहीं तो ऐसे में राशिद खान अपनी गेंदबाजी में एक्सपेरिमेंट करती आपको नजर आ सकते हैं.

मोहम्मद शमी

लिस्ट में दूसरा गेंदबाज भी जुड़ा है गुजरात टाइटंस से. गुजरात की टीम शिखर पर है तो उसके खिलाड़ी भी शिखर पर है. जी हां हम बात कर रहे हैं मोहम्मद शमी की. मोहम्मद शमी इस समय विकेट लेने के मामले में टॉप पर मौजूद हैं. अपनी धारदार गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में आज बेंगलुरु के बल्लेबाजों को मोहम्मद शमी से बच कर रहना होगा.

मोहम्मद सिराज

इस लिस्ट में आरसीबी का इकलौता गेंदबाज है और नाम है मोहम्मद सिराज. मोहम्मद सिराज इकलौते ऐसे गेंदबाज हैं जो आरसीबी की तरफ से अच्छी लगातार गेंदबाजी कर रहे हैं. और इसका फायदा उन्हें पर्पल कैप में मिल रहा है. फैंस आज चाहेंगे कि टीम आगे जाए, जिससे मोहम्मद सिराज के पास टॉप में जाने के कई सारे मोंके हों. आरसीबी की उम्मीद सिराज पर ही टिकी हुई है.