logo-image

RCB vs GT Head To Head: आज बैंगलोर और गुजरात की होगी भिड़ंत, जानें किसका पलड़ा है भारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा 8 विकेट से शिकस्त दी थी. इस मैच में RCB के लिए विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था. थी. वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने

Updated on: 21 May 2023, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans Head to Head : आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मैच में आज (21 मई) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) की टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. वहीं आरसीबी को प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा 8 विकेट से शिकस्त दी थी. इस मैच में RCB के लिए विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था. थी. वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस ने भी अपना पिछला मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ ही खेला था. और 34 रनों से जीत हासिल की थी. इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा था.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस की टीम अब तक सिर्फ दो बार आमने-सामने हुई हैं. इसमें से एक मुकाबले में आरसीबी ने जीत हासिल की थी. जबकि एक में गुजरात टाइटंस तो जीत मिली है.

RCB vs GT मैच में बारिश के हैं आसार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच आज का मैच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. प्लेऑफ के नजरिए से ये मैच RCB के लिए बहुत ही जरूरी है. मगर, बैंगलोर का मौसम मानो इस मैच का मजा किरकिरा करने के लिए तैयार है. दरअसल, बैंगलोर में इस वक्त मौसम खराब है और कल काफी बारिश हुई है. RCB vs GT के बीच ये मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. शाम में बारिश की पूरी संभावना है. जी हां, वेदर फॉरकास्ट की बात करें, तो आज रात बैंगलोर में 58% बारिश की उम्मीद है. तापमान 31 से 21 डिग्री रह सकता है. वहीं ह्यूमिडिटी 84% तक रह सकती है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11 : 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर - विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

गुजरात टाइटंस - शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, दसुन शनाका, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद.