logo-image

IPL 2023 : आरसीबी के फैंस का सपना फिर टूटा, नहीं हो पाया चमत्कार

IPL 2023 RCB : एक ऐसी टीम जिसके फैंस साल 2008 से आईपीएल जीतने के लिए देख रहे हैं.

Updated on: 10 May 2023, 06:02 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 RCB : एक ऐसी टीम जिसके फैंस साल 2008 से आईपीएल जीतने के लिए देख रहे हैं. एक ऐसी टीम जिसके अंदर शानदार बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज मौजूद हैं. एक ऐसी टीम जो हर पैमाने पर खरी उतरती है. लेकिन इन 16 सालों में एक बार भी आईपीएल अपने नाम नहीं कर पाई. जी हां. हम बात कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी की. आरसीबी टीम वो है जिसके फैंस दिल से इस टीम को सपोर्ट करते हैं. कहा जाता है कि आरसीबी के फैंस किसी और टीम के लिए नहीं जाते. चेन्नई वाले भले ही मुंबई को कभी जीत दिलाएं या मुंबई वाले कभी गुजरात को. लेकिन आरसीबी वाले हमेशा आरसीबी रहते हैं. कल मुंबई से हार मिलने के बाद आईपीएल 2023 का सफर लगभग इस टीम के लिए खत्म हो चुका है.

टॉस से ही हो गया था फैसला

कल जब फाफ टॉस के लिए आए और टॉस गया रोहित शर्मा के पक्ष में तब यह साफ हो गया था कि टीम के लिए जीत मुश्किल है. क्योंकि वानखेड़े के मैदान पर जो टॉस जीता है वही बॉस बनता है. हुआ भी वही मुंबई की टीम ने बड़ी आसानी से आरसीबी को 6 विकेट से मात दे दी. हार से साफ हो गया कि आरसीबी प्लेऑफ में शायद अब अपनी जगह नहीं बना पाएगी. इसके बाद क्या... इसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस मायूस नजर आए.

कब होगा पूरा सपना?

ये सीजन शुरू होने से पहले सभी उम्मीद कर रहे थे कि विराट कोहली का सपना पूरा होगा. सपना उन सब करोड़ों फैंस का पूरा होगा जो साल 2008 से वेट कर रहे हैं. लेकिन कल उस हार ने वो सब सपने तोड़ दिए. और एक बार फिर फैंस अगले सीजन के इंतजार में लग गए. सभी का यही मानना है कि इनके पास क्या नहीं है. विराट कोहली जैसा शानदार बल्लेबाज, मैक्सवेल जैसा शानदार ऑलराउंडर, सिराज जैसा शानदार गेंदबाज, डुप्लेसिस जैसा शानदार कप्तान, तो फिर ये टीम क्यों नहीं जीत पा रही है. खैर, अब ये तो टीम ही जाने और भगवान. लेकिन आरसीबी को आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में तो जाना चाहिए था.

डिसक्लेमर :

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर