logo-image

PBKS vs DC : पंजाब और दिल्ली में होगी भिंड़त, जानें हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल में अब तक 31 बार आमना-सामना हो चुका है. जिसमें से पंजाब ने 16 मुकाबले अपने नाम किया है. वहीं 15 मैचों में दिल्ली को जीत हासिल हुई है. ऐसे में देखा जाए तो दोनों टीमें बराबरी पर रही है. आज के मुकाबले में भी दोन

Updated on: 17 May 2023, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Punjab Kings vs Delhi Capitals Head to Head : आईपीएल 2023 का 64वां लीग मैच आज (15 मई) दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों के बीच यह मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. इस सीजन दूसरी बार दोनों के बीच भिड़ंत होगी. इससे पहले हुए मुकाबलों में पंजाब ने 31 रनों से जीत हासिल की थी. ऐसे में आज के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स जीत बदला लेने के इरादे से उतरेगी.

पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स हेड टू हेड

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल में अब तक 31 बार आमना-सामना हो चुका है. जिसमें से पंजाब ने 16 मुकाबले अपने नाम किया है. वहीं 15 मैचों में दिल्ली को जीत हासिल हुई है. ऐसे में देखा जाए तो दोनों टीमें बराबरी पर रही है. आज के मुकाबले में भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

धर्मशाला में चौथा मैच खेलने उतरेगी दोनों टीमें

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला में खेला जाएगा. इस मैदान पर दोनों टीमों की तीन बार भिड़ंत हो चुकी है. जिसमें से 2 में पंजाब ने बाजी मारी है. वहीं दिल्ली ने एक मैच में जीत दर्ज की है. वहीं इस सीजन इस मैदान पर पहला मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स इस मैदान पर पंजाब से अपना बदला लेना चाहेगी. वहीं पंजाब इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम आगे बढ़ाएगी. ऐसे में दोनों के बीच आज कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. 

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल/एनरिक नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार, मनीष पांडे.

पंजाब की संभावित प्लेइंग 11

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (wk), सैम कुरेन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा.