logo-image

IPL 2024 में बदलेगी पंजाब की किस्मत! करने होंगे ये बड़े बदलाव

IPL 2024: PNKS की नजर पहली ट्रॉफी पर, ये खिलाड़ी होंगे रिटेन और रिलीज! देखिए आईपीएल 2024 शुरू होने में तो अभी समय बाकी है.

Updated on: 26 Aug 2023, 12:03 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024: PNKS की नजर पहली ट्रॉफी पर, ये खिलाड़ी होंगे रिटेन और रिलीज! देखिए आईपीएल 2024 शुरू होने में तो अभी समय बाकी है. लेकिन इससे पहले ही टीमों ने अपनी प्लानिंग पर काम करना शुरु कर दिया है. टीमें ऐसे खिलाड़ियों पर अपनी नजर बनाए रखीं हैं जो आने वाले सीजन में उन्हें ट्रॉफी जीता सकते हैं. अगर बात करें पंजाब की तो टीम ने सोच लिया है कि इस बार का आईपीएल किसी भी हालत में अपने नाम करना है. तो चलिए बताते हैं आपको पंजाब की प्लानिंग के बारे में.

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

ये हो सकते हैं रिटेन प्लेयर्स

पहले हम बात करते हैं कि पंजाब किन प्लेयर्स को अपने साथ रिटेन कर सकती है. जो इस बार कमाल का खेल दिखाकर पहली ट्रॉफी आईपीएल के इतिहास में दिला सकते हैं.  

  • ए टाइड, शिखर धवन, राहुल चाहर, लियाम लिविंगस्टोन, के रबाडा.

यह भी पढ़ें: Asia Cup के लिए टीम इंडिया को तैयार करेगा धोनी का ये बॉलर, CSK को बना चुका है चैंपियन

ये हो सकते हैं रिलीज प्लेयर्स

  • एच भाटिया, ऋषि धवन, बी राजपक्षे, मैथ्यू शॉर्ट, राज अंगद

उम्मीद करते हैं कि टीम के लिए ये खिलाड़ी शानदार काम करके दिखाएंगे. हालांकि कहीं ना कहीं कप्तानी को लेकर टीम की तरफ से एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. लेकिन धवन, राहुल की जोड़ी टीम के लिए संजीवली बूटी का काम करेगी. पिछले सीजन भी हमने देखा था कि दोनो ही खिलाड़ी अपने दम पर टीम को आगे ले जाने में सफल रहे थे. पर टीम को फिर भी टीम को एक युवराज सिंह की याद जरूर आई थी. इस सीजन यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (indian premier league 2024) में हो सकता है कि युवराज किसी और रोल में टीम के साथ नजर आएं.