logo-image

IPL 2023 Opening Ceremony: खत्म हुई सितारों की परफॉर्मेंस, अब एक्शन की बारी

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में ड्रोन लाइट शो भी देखने को मिलेगा. आसमान में ड्रोन लाइट के जरिए आईपीएल की ट्रॉफी, लोगो और टीमों के लोगो भी दिखाए जाएंगे. वहीं मैदान पर बॉलीवुड के सितारे जमकर थिरकेंगे. आईपीएल के 16वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में स्टार

Updated on: 31 Mar 2023, 07:13 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) की ओपनिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हो गई है. पहला परफॉर्मेंस अरिजीत सिंह ने दिया. उसके बाद तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने का शानदार प्रदर्शन हुआ. आईपीएल के लिए बीसीसआई ने पुख्ता तैयारी की हुई है. फैंस भी इस लीग के लिए बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे. उसी तरह से इस लीग की शुरूआत हुई है. देखने वाली बात होती है कि क्या मुकाबला भी इतना तगड़ा हो पाता है या फिर नहीं. 

calenderIcon 19:09 (IST)
shareIcon
calenderIcon 19:07 (IST)
shareIcon
calenderIcon 19:04 (IST)
shareIcon
calenderIcon 19:03 (IST)
shareIcon
calenderIcon 18:56 (IST)
shareIcon
calenderIcon 18:52 (IST)
shareIcon

IPL 2023 Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हो गई है. पहला परफॉर्मेंस अरिजीत सिंह ने दिया. उसके बाद तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने का शानदार प्रदर्शन हुआ. 

calenderIcon 18:40 (IST)
shareIcon

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम इस वक्त सितारों से सजा हुआ है. तमन्ना भाटिया अपना परफॉर्मेंस दे रही हैं.  

calenderIcon 18:31 (IST)
shareIcon
calenderIcon 18:09 (IST)
shareIcon

IPL 2023 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का कुछ ही देर में आगाज होने वाला है. सीजन के पहले मुकाबले में पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की भिड़ंत है. सीएसके की कप्तानी की कमान एमएस धोनी (MS Dhoni) के हाथों में होगी. जबकि दूसरी बार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटंस के अगुवाई करेंगे. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कांटे का टक्कर का होने वाला है. यह ओपनिंग मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 7:30 बजे से शुरू होगा. वहीं दोनों टीमों के कप्तान 7 बड़े टॉस के लिए आएंगे. 


आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में ड्रोन लाइट शो भी देखने को मिलेगा. आसमान में ड्रोन लाइट के जरिए आईपीएल की ट्रॉफी, लोगो और टीमों के लोगो भी दिखाए जाएंगे. वहीं मैदान पर बॉलीवुड के सितारे जमकर थिरकेंगे. आईपीएल के 16वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में स्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और रश्मिका मंदाना अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. वहीं बॉलीवुड के स्टार सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी अपना परफॉर्मेंस देंगे. आईपीएल का रंग ना सिर्फ फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है बल्कि बॉलीवुड के कलाकार भी आईपीएल के रंग में रंगते हुए नजर आते हैं.