logo-image

IPL 2023: अहमदाबाद में बारिश, लेकिन Twitter Trand करने लगा Chinnaswamy Stadium

IPL 2023, Narendra Modi Stadium and BCCI Trolled for bad drainage system : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ( Narendra Modi Stadium ) में आईपीएल 2023 का फाइनल ( IPL 2023 Final ) मुकाबला खेला जा रहा है. मैच की पहली पारी खत्म हो चुकी है, लेकिन सीएसके ( CSK ) की पारी का पहला ओवर ही जब फेंका जा...

Updated on: 29 May 2023, 10:52 PM

highlights

  • अहमदाबाद में बारिश की वजह से रुका फाइनल मुकाबला
  • गुजरात टाइटंस और सीएसके के बीच खेला जा रहा IPL 2023 का फाइनल
  • गीले आउटफील्ड की वजह से रुका है अभी फाइनल मुकाबला

अहमदाबाद/नई दिल्ली:

IPL 2023, Narendra Modi Stadium and BCCI Trolled for bad drainage system : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम ( Narendra Modi Stadium ) में आईपीएल 2023 का फाइनल ( IPL 2023 Final ) मुकाबला खेला जा रहा है. मैच की पहली पारी खत्म हो चुकी है, लेकिन सीएसके ( CSK ) की पारी का पहला ओवर ही जब फेंका जा रहा था, तभी तेज बारिश आ गई और खेल को रोकना पड़ा. पिच को तो कवर कर दिया गया, लेकिन आउटफील्ड काफी तेजी से गीली हुई और हर तरफ पानी ही पानी नजर आने लगा. थोड़ी ही देर में बारिश थमी, तो ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाता नजर आया. लेकिन ट्विटर ( Twitter Trand ) पर इस बीच बेंगलुरु का चिन्नास्वामी स्टेडियम ( Chinnaswamy Stadium ) ट्रेंड करने लगा. 

ट्रोलिंग तो देखिए, लेकिन उससे पहले पढ़ लीजिए कि अगर खराब आउट फील्ड की वजह से मैच में देरी हुई और ओवर कम करने पड़े तो सीएसके को कितने रनों का टारगेट मिलेगा: IPL 2023: DLS लागू हुआ, तो ये होंगे CSK के टारगेट; ऐसा है पिच का हाल

ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा चिन्नास्वामी स्टेडियम

कर्नाटक वेदर नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि नरेंद्र मोद स्टेडियम बेशक पूरी दुनिया का सबसे क्रिकेट स्टेडियम होगा, लेकिन नम्मा चिन्नास्वामी स्टेडियम में सबसे सबसे अच्छा ड्रेनेज सिस्टम है. कितनी भी भारी बरसात क्यों न आए, हमारा मैदान हमेशा मैच के लिए तैयार रहता है और दर्शकों को बिना मैच दिखाए लौटाता नहीं है.

मिस्टर विल्ला नाम के ट्विटर हैंडल से बीसीसीआई को लानत भेजी गई हैं और जियो सिनेमा से स्क्रीनशॉट लेकर तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें चिन्नास्वामी का नाम लेकर लिखा है कि अब कोई तो बताए कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम चिन्नास्वामी स्टेडियम से बेहतर कैसे है.

स्मित नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम से अच्छा चिन्नास्वामी स्टेडियम था, वहां बारिश तो नहीं होती थी. हालांकि उनका आशय आउटफील्ड की खराबी की वजह से मैच के रुकने से था.

हर्षा भोगले तो जवाब देते हुए नेचर लवर ने लिखा है कि लोगों के बैठने की क्षमताएं बढ़ाने, हाई-फाई सिटिंग अरेंजमेंट करने, वीआईपी लाउंज बनाने और लंबी सीढ़ियां बनाने से कोई स्टेडियम दुनिया का सबसे बेहतर स्टेडियम नहीं बन जाता. मेरे लिए चिन्नास्वामी स्टेडियम सबसे अच्छा स्टेडियम है.