logo-image

IPL 2023: मुंबई इंडियंस का ऐलान, चाहे कुछ हो जाए ये जोड़ी नहीं टूटेगी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने कुछ मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी कर अपने टैलेंट को दिखाया. अब डेवाल्ड ब्रेविस ने मैदान के बाहर के अनुभव को साझा किया है.

Updated on: 11 Jun 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली:

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में काफी खराब रहा. मुंबई की टीम ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. जबकि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में युवा खिलाड़ियों को खरीदने में काफी दिलचस्पी दिखाई थी. इन्हीं युवा खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने कुछ मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी कर अपने टैलेंट को दिखाया.

अब डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने मैदान के बाहर के अनुभव को साझा किया है. जिसपर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी ट्वीट किया है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पहली बार लीग का हिस्सा बने डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) मुंबई की टीम से खेले. आईपीएल 2022 में डेवाल्ड ब्रेविस को 7 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला इस दौरान उनके बल्ले से 161 रन निकला. जबकि डेवाल्ड ब्रेविस  (Dewald Brevis) ने एक विकेट भी अपने नाम करने में सफलता हांसिल की. ये तो हो गई मैदान के अंदर की बात. अब हम आपको बताएंगे कि डेवाल्ड ब्रेविस ने मैदान के बाहर कितना इंज्वॉय किया. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) के लिए पहला सीजन था, उन्होंने खूब इंज्वॉय किया. इसके साथ ही डेवाल्ड ब्रेविस ने मैदान के बाहर के इंज्यॉय पर कहा कि मुझे वास्तव में मैदान के बाहर सभी के साथ समय बिताने में बहुत मजा आया, खासकर तिलक के साथ. उन्होंने आगे कहा कि हमारी दोस्ती पिछले कुछ महीनों में मजबूत हुई है और निस्संदेह तिलक सबसे मजेदार है. 

डेवाल्ड ब्रेविस  (Dewald Brevis) के इस बात पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने भी ट्वीट किया है. मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा (Tilak Verma) और डेवाल्ड ब्रेविस  (Dewald Brevis) की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर साझा की है. मुंबई इंडियंस ने कैप्शन दिय़ा है कि ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस ट्वीट से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में भी मुंबई इंडियंस तिलक वर्मा (Tilak Verma) और डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को टीम में शामिल की रहेगी. दोनों खिलाड़ी यंग हैं, इसके साथ ही दोनों खिलाड़ियों में काफी टैलेंट हैं. जिसका फायदा मुंबई इंडियंस लेना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 की तैयारियों में जुटी लखनऊ, ये दो खिलाड़ी रहे तो बना देंगे चैंपियन!

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) चाहेगी कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम एक बार मजबूती के साथ आगे आए. इसके साथ ही टीम की चाहत होगी कि तिलक वर्मा (Tilak Verma) और डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) शानदार प्रदर्शन कर टीम को मजबूती दें.