logo-image

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कोच ने बनाया है Solid गेम प्लान, आईपीएल की ट्रॉफी पक्की!

बता दें कि पिछले दो सीजन से पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन रहा है. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था.

Updated on: 07 Dec 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर अपना मुख्य उद्देश्य का खुलासा किया है. उन्होने कहा है कि टीम के प्रदर्शन को फिर से सुधारना और उनका मनोबल बढ़ाना उनका मुख्य उद्देश्य है. उन्होंने कहा है कि टीम बुरे वक्त से गुजरी है और उन्होंने इसे सीखा भी है. बाउचर ने कहा है कि मुंबई टीम के फैंस उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होते हैं. मुंबई अपने फैंस के स्पोर्ट्स से आईपीएल के आगामी सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेगी. 

बता दें कि पिछले दो सीजन से पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था. मुंबई की टीम आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल पर सबसे निचले स्थान पर भी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 2 करोड़ के बेस प्राइस वाले ये 5 घातक खिलाड़ी, ऑक्शन में रह सकते हैं अनसोल्ड

मार्क बाउचर ने मीडिया में कहा: 'हमने पिछले दो सीजनों में हमारे प्रदर्शन के बारे में बात की है. कभी-कभी बुरे दौर से गुजरना कोई बुरी बात नहीं है. मुझे लगता है कि हमने जो सबक सीखे हैं, वे महत्वपूर्ण हैं. हमने बैठक के दौरान इन निराशाजनक सीजनों से मिले सबक के बारे में बात की है, और मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है.  आप गिर सकते हैं, लेकिन आपको फिर से खड़ा होना होगा.'

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए आगामी सीजन फिर से उठ खड़े होने के बारे में है, और इसमें कोई ढील या फिर आत्मतुष्टि नहीं होगी. मुंबई इंडियंस का फैन बेस बहुत महत्वपूर्ण है. अगर हमें अपने प्रशंसकों का सपोर्ट मिलता है, तो हमारे घरेलू मैदान में किसी भी टीम के खिलाफ खेलना हमारे लिए फायदेमंद होगा. हम आगामी सीजन में हमारे प्रशंसकों से जोरदार समर्थन का इंतजार कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : 'सर' बनाएंगे Dhoni को मालामाल, CSK की बल्ले-बल्ले