logo-image

IPL 2023 : Dhoni लगाएंगे बोली, दिखेंगे ऑक्शन टेबल पर!

Dhoni IPL 2023 Mini Auction : आईपीएल फैंस मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 14 Dec 2022, 09:51 AM

नई दिल्ली:

Dhoni IPL 2023 Mini Auction : आईपीएल फैंस मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऑक्शन के लिए सिर्फ 9 दिन का ही समय शेष है. सभी टीमें चाहेंगी कि अपनी कमजोरियों को इस ऑक्शन में दूर किया जाए. मुंबई, चेन्नई की टीम वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी वहीं पंजाब, बेंगलुरु, दिल्ली और लखनऊ की टीम की नजर पहली आईपीएल ट्रॉफी जीत पर रहेगी. चेन्नई की बात करें तो टीम हालांकि 4 बार ये खिताब अपने नाम कर चुकी है. लेकिन पिछले दो सीजन टीम के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. धोनी के लिए ये आखिरी आईपीएल है. कप्तान साहब की पूरी कोशिश होगी कि टीम को जीत दिलाकर ही अलविदा कहा जाए. इसके लिए इस बार धोनी ने खास प्लान किया हुआ है. 

धोनी आ सकते हैं ऑक्शन में नजर 

धोनी के लेकर खबर आ रही हैं कि इस साल ऑक्शन में वो बोली लगाते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि ऐसी ही खबर पिछले आईपीएल मेगा ऑक्शन में भी आई थी. लेकिन धोनी नजर नहीं आए थे. जब ये धोनी का अखिरी सीजन है तो कप्तान साहब कुछ अलग इस बार कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये पहली बार होगा कि कोई कप्तान अपने खिलाड़ियों के लिए बोली लगा रहा है.

यह भी पढ़ें: ICC ने पाकिस्तान को दिया तगड़ा झटका, बैन हो सकता है रावलपिंडी में इंटरनेशनल मैच

ये हो सकती है प्लानिंग

प्लानिंग की बात करें तो धोनी चाहेंगे कि अपनी तेज गेंदबाजी को मजबूत किया जाए. साथ में एक से दो अच्छें ऑलराउंडर अपने साथ जोड़े जाएं. टी20 मैचों की जब भी बात आती है तो ऑलराउंडर की भूमिका अहम हो जाती है. बेन स्टॉक्स, शार्दुल ठाकुर जैसे ऑलराउंडर इस समय ऑक्शन में मौजूद हैं. हालांकि ये देखने वाली बात होती है कि क्या चेन्नई की टीम ऐसा कर पाएगी. क्योंकि और भी टीम इन खिलाड़ियों के पीछे भागेंगी.