logo-image

MI vs SRH 11 Prediction : मुंबई और हैदराबाद की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इन्हें चुने कप्तान!

मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में 14 प्वाइंट के साथ प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर है.

Updated on: 21 May 2023, 01:43 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Dream 11 Prediction : आईपीएल 2023 का सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. लीग स्टेज में अब सिर्फ दो मैच बाकी हैं. दोनों मैच आज ही (21 मई) खेले जाएंगे. आज के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की की भिड़ंत है. सनराइजर्स जहां प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है वहीं मुंबई को प्लेऑफ की रेस में खुद को जिंदा रखने के लिए हार हाल में इस मुकाबले में जीत दर्ज करनी होगी. आइये जानते यहीं कि इस मुकाबले में आप किन खिलाड़ियों को चुनकर अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं.

प्लेऑफ में एंट्री के लिए हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस की टीम 13 मैचों में 14 प्वाइंट के साथ प्वाइंट्स टेबल में 6वें नंबर पर है. ऐसे में मुंबई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में एसआरएच के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी. अगर मुंबई को इस मुकाबले में हार मिलती है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी, क्योंकि मुंबई की नेट रन रेट अच्छा नहीं है. हालांकि इस मैच में जीतने के बाद भी मुंबई प्लेऑफ में सीधे एंट्री नहीं कर पाएगी. अगर आरसीबी अपना आखिरी मैच हार जाती है तो मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने का मौका मिल सकता है.  

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद ड्रीम 11/टॉप फैंटेसी टीम (MI vs SRH Dream11 Prediction)

कप्तान- सूर्यकुमार यादव

उपकप्तान- हेनरिक क्लासेन

विकेटकीपर- ईशान किशन

ऑलराउंडर- कैमरून ग्रीन, ऋतिक शौकीन, जॉर्डन

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, राहुल त्रिपाठी

गेंदबाज - पीयूष चावला, भुवनेश्वर कुमार, जेसन बेहरनडॉर्फ

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11 :

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरनडॉर्फ और आकाश मधवाल.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन – अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, कार्तिक त्यागी, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार और नितीश रेड्डी.