logo-image

VIDEO : Rohit Sharma के हाथों में फोन देना फैन को पड़ा भारी, फुर्र हुए हिटमैन

IPL 2023 : रविवार को मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दर्ज की.

Updated on: 01 May 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : रविवार को मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दर्ज की. वानखेड़े स्टेडियम में MI को सपोर्ट करने वाले फैंस का जमावड़ा था और अपनी होम टीम की इस जीत को फैंस ने भी काफी सेलिब्रिट किया. मगर, मैच के बाद एक फैन को रोहित शर्मा के साथ खिंचवाना भारी पड़ गया, क्योंकि हिटमैन उनका फोन लौटाए बिना ही जाने लगे और इतने में तो फैन की चीख ही निकल गई. 

सेल्फी लेकर देना भूल गए फैन का मोबाइल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

IPL 2023 के 42वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर मुंबई इंडियंस ने सीजन की चौथी जीत अपने नाम की. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा स्टैंड में मौजूद फैंस के पास पहुंचे. जहां उन्होंने एक फैन का फोन लेकर उसके साथ सेल्फी ली, मगर वो फोन लौटाना भूल गए. फैन ने कुछ पल इंतजार किया, फिर उसने जोर से आवाज लगाई. जिसके बाद हिटमैन ने वापस आकर मुस्कुराते हुए फोन वापस कर दिया. रोहित सच में फोन देना भूल गए थे या वो फैन के साथ मस्ती कर रहे थे, ये तो हिटमैन ही जानें. मगर ये तो तय है कि ये फैन जिंदगीभर इस खास लम्हे को भूल नहीं सकेगा.

मुंबई इंडियंस ने ये मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर फैंस के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.

Mumbai Indian को करना होगा बेहतर

IPL 2023 में अब तक मुंबई इंडियंस की टीम कुछ खास नहीं कर सकी है. रविवार को MI ने घरेलू मैदान पर RR को हराकर सीजन की चौथी जीत अपने नाम की. अब तक मुंबई ने अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें 4 मैच जीते हैं और 4 मैचों में हार का सामना किया है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से भी अब तक कोई बड़ी पारी नहीं निकली है. ऐसे में अब यदि मुंबई को प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है, तो बचे हुए 6 मैचों में टीम को एकजुट होकर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के साथ ही, बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी.