logo-image

MI vs RCB : वानखेड़े में ये बल्लेबाज दिखाएंगे अपना जलवा, दोनों के लिए जीत जरूरी

MI vs RCB IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज महामुकाबला खेला जाना है.

Updated on: 09 May 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

MI vs RCB IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज महामुकाबला खेला जाना है. एक तरफ मुंबई की टीम है वहीं दूसरी तरफ आरसीबी.दोनों ही टीमों के लिए जीतना जरूरी है. अगर आज के मुकाबले में रोहित की हार हो जाती है तो मुश्किल में ये सफल कप्तान फंस जाएगा. वहीं आरसीबी की बात करें तो नेट रन रेट के मामले में आरसीबी मुंबई से अच्छी कंडीशन में है. लेकिन टीम को 2 अंक प्लेऑफ के लिए चाहिए ही. मुकाबला वानखेड़े के मैदान पर है. ऐसे में बल्लेबाजों के लिए मजे ही मजे हैं. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में कौन से बल्लेबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं. 

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव इस आईपीएल में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन पिछले एक या दो मुकाबले की बात करें तो सूर्यकुमार यादव का बल्ला धूम मचा रहा है. वानखेड़े की बात करें तो सूर्यकुमार यादव के लिए लकी भी रहा है. उम्मीद है कि आज इस खिलाड़ी का बल्ला खूब चलेगा.

फाफ डु प्लेसिस

फाफ डु प्लेसिस इस आईपीएल 2023 में खूब कमाल कर रहे हैं. आरसीबी के लिए लगातार रन फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से निकल रहे हैं. आज के मैच में भी फाफ डु प्लेसिस चाहेंगे कि अपनी धाक जमाई जाए. लेकिन टॉस आरसीबी की टीम को जीतना होगा.

विराट कोहली

विराट कोहली का नाम इस लिस्ट में ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन बरसे हैं. बल कोहली को थोड़ा लंबा खेलने की जरूरत है. अगर विराट ये कर ले जाते हैं तो जीत से उन्हे कोई रोक नहीं सकती है.

मुंबई की संभावित प्लेइंग 11

इशान किशन, कैमरन ग्रीन, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, अरशद खान.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई/अनुज रावत, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.