logo-image

MI vs LSG : दोनों टीमों के लिए जीत है जरूरी, हारे तो होंगे बाहर!

MI vs LSG IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज अहम मुकाबला खेला जाएगा.

Updated on: 16 May 2023, 04:34 PM

नई दिल्ली:

MI vs LSG IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज अहम मुकाबला खेला जाएगा. एक तरफ है रोहित की मुंबई और दूसरी तरफ है पांड्या की लखनऊ. अंक तालिका की बात करें तो मुंबई की टीम जहां नंबर तीन पर है. वहीं लखनऊ की टीम नंबर 4 पर मौजूद है. आज जीत और हार आईपीएल 2023 में दोनो टीमों का भविष्य तय करेगी. मुंबई की अगर बात करें तो पाएंगे कि टीम लगातार जीत दर्ज करती जा रही है. वहीं लखनऊ को कहीं ना कहीं केएल राहुल की कमी महसूस हो ही रही है. खैर, आज आपको बताते हैं कि दोनों टीमों की तरफ से कौन से 3 बल्लेबाज धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.  

रोहित शर्मा

कप्तान रोहित शर्मा इस आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. ऐसे में टीम यही उम्मीद कर रही है कि कप्तान साहब का बल्ला बड़े मैचों से पहले फॉर्म में आ जाए. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज के मुकाबले में रोहित के ऊपर नजर बना कर रखना.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2023 में अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. शुरूआती मुकाबलों में सूर्यकुमार यादव का बल्ला शांत था. पर इसके बाद जैसे इस खिलाड़ी ने अलग ही रफ्तार पा ली. लगातार सूर्यकुमार यादव टीम के लिए रन बनाते जा रहे हैं. पिछले मुकाबले में तो सूर्यकुमार यादव के बल्ले से शतक भी निकल कर आया था.

क्विंटन डी कॉक

क्विंटन डी कॉक लखनऊ के लिए इस समय अहम प्लेयर हैं. जबसे केएल राहुल चोटिल हुए हैं, तभी से क्विंटन डी कॉक के ऊपर जिम्मेदारी बढ़ गई है. देखने वाली बात होती है कि किस तरह से क्विंटन डी कॉक आज के मुकाबले में अपनी जान लगाते हैं.

MI vs LSG की प्लेइंग-XI

MI : रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, क्रिस जॉर्डन, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडॉर्फ.

LSG : क्विंटन डी कॉक, काइल मेयर्स, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, के गौतम, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, आवेश खान.