logo-image

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात की पिच पर ये गेंदबाज मचाएंगे तहलका, बल्लेबाजों की आएगी शामत!

GT vs MI Qualifier 2 Top 3 Bowler: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 26 May 2023, 05:43 PM

नई दिल्ली:

GT vs MI Qualifier 2 Top 3 Bowler: आईपीएल 2023 में आज दूसरा क्वालीफायर मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा. दोनो ही टीमों के लिए जीत जरूरी है. चांस की बात करें तो गुजरात की टीम मजबूत नजर आ रही है. साथ में अपना होम ग्राउंड है तो टीम के लिए आसानी रहेगी. वहीं दूसरी तरफ मुंबई की बात करें तो रोहित की टीम शानदार मुकाबला जीत कर इस मैच में आई है. दोनो टीमो के प्लेयर्स जी-जान लगा देंगे इस मुकाबले के लिए. आपको बताते हैं उन 3 गेंदबाजों के बारे में जो आज के मुकाबले में कमाल कर सकते हैं. 

1. मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी इस समय सबसे ज्यादा विकेट लेने की सूची में टॉप पर चल रहे हैं. गुजरात की टीम आज सफल इसलिए भी है क्योंकि मोहम्मद शमी जैसा शानदार गेंदबाज उनके पास है. आज के मुकाबले में भी उम्मीद है कि मोहम्मद शमी 2 से 3 विकेट निकाल कर टीम को दे सकते हैं.

2. राशिद खान

शमी के बाद बारी आती है गुजरात के दूसरे टॉप के गेंदबाज की नाम है राशिद खान. शमी के बाद दूसरे नंबर पर राशिद खान सूची में मौजूद हैं. गुजरात की पिच पर दूसरी पारी में राशिद खान कमाल कर सकते हैं. हालांकि मुंबई के खिलाफ राशिद खान के रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहे हैं. 

3. आकाश मधवाल

मुंबई के लिए एक बार फिर से आकाश मधवाल जादू बिखेरना चाहेंगे. लखनऊ के खिलाफ 3.3 ओवर में आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 विकेट झटक लिए थे. अगर आकाश मधवाल ऐसा कारनामा आज भी कर जाते हैं तो मुंबई को जीत से कोई नहीं रोक सकता है. 

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन:

गुजरात टाइटन्स : शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, क्रिस जॉर्डन, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल.