logo-image

IPL 2023 : चेन्नई, मुंबई ने इस बार पूरा किया वादा, फैंस को किया खुश

CSK and MI IPL 2023 : आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले सभी फैंस यही बात कर रहे थे, कि पिछले 2 सीजन तो चेन्नई और मुंबई के लिए काफी खराब रहे.

Updated on: 18 May 2023, 10:45 PM

नई दिल्ली:

CSK and MI IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) शुरू होने से पहले सभी फैंस यही बात कर रहे थे, कि पिछले 2 सीजन तो चेन्नई और मुंबई (CSK and MI) के लिए काफी खराब रहे. क्या इस बार कुछ नयापन देखने को मिलेगा. और हुआ भी वही. हालांकि मुंबई की टीम ने थोड़ा सी लेट पेस पकड़ी. लेकिन चेन्नई की टीम शुरुआत से ही एक अच्छी लय में नजर आई. फैंस इस बार इन दो बड़ी टीमों से खुश हैं. 

ये भी पढ़ें : Suryakumar Yadav Net Worth : IPL ही नहीं कई जगह से करोड़ों कमाते हैं, लग्जरी कारों का है कलेक्शन

धोनी के लिए टीम कर रही है कमाल

चेन्नई के लिए आईपीएल बड़ा इस बार इसलिए है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी के लिए आखरी आईपीएल होने जा रहा है. हालांकि अभी ऑफिशियली तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन जिस तरीके से हर एक मैदान में धोनी अपने दर्शकों से मिल रहे हैं, उसको देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि धोनी अब अपना मन बना चुके हैं. धोनी के फैंस इस पल का इंतजार कर रहे हैं कि धोनी आखरी बार अपने हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी उठाते नजर आएं.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : PBKSvsDC, कभी DC का रहा ये स्टार पेसर बढ़ाएगा दिल्ली की मुश्किलें!

मुंबई ने पिछले सीजन की कमी पूरी की

वहीं मुंबई की बात करें तो मुंबई के पिछले 2 सीजन बेहद ही खराब थे. टीम 9 नंबर और 10 नंबर से ऊपर बढ़ नहीं पा रही थी. लेकिन इस बार शुरुआत के पांच छह मैचों में ऐसा लग रहा था कि टीम फिर से निचले नंबर पर जाएगी. लेकिन कमाल की पेस टीम ने फिर पकड़ी. कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त तरीके से टीम को आगे लेकर गए. जिसमें टीम की हार माना जा रहा था. यानी कह सकते हैं कि आईपीएल 2023 में चेन्नई और मुंबई ने अपने वादे पूरे किए हैं.