logo-image

'हिप फ्लेक्सर' इंजरी का शिकार हुए हैं KL Rahul, क्रुणाल पांड्या ने दी बड़ी अपडेट

IPL 2023, LSG vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 03 May 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023, LSG vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, LSG के कप्तान केएल राहुल को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई, जिसके बाद वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए. राहुल की गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या ने लखनऊ की कप्तानी की. हालांकि केएल 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए और उन्होंने 3 गेंदों का सामना भी किया, मगर वह इस दौरान बिलकुल सहज नहीं दिखे. ऐसे में अब हर किसी के मन में सवाल है कि केएल कब ठीक होंगे और उनकी इंजरी कितनी गंभीर है?

कैसे लगी चोट?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. नतीजन, लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी. RCB के पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस ने कवर ड्राइव खेला. केएल राहुल गेंद के पीछे भागे, लेकिन बाउंड्री लाइन से कुछ पहले ही वह लड़खड़ाए और भागते-भागते गिर पड़े. इसके बाद उन्होंने दाईं जांघ पकड़ ली और काफी दर्द में नजर आए. इस हादसे को देखते ही फिजियो दौड़ते हुए मैदान पर आए. फिर केएल लंगड़ाते हुए फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए.

क्रुणाल पांड्या ने दी अपडेट

RCB के दिए 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम मुश्किल में थी, तब KL Rahul आखिर में बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए. जहां, उन्होंने 3 गेंदें खेलीं, लेकिन स्कोर नहीं बना सके. अंतत: उनकी टीम को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मैच खत्म होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने केएल की इंजरी पर अपडेट दी और कहा, ये बहुत दुख की बात है कि उनका हिप फ्लेक्सर खिंच गया. मुझे नहीं पता कि यह कितना सीरियर है, अब मेडिकल टीम इसका चेकअप करेगी.

अब तक आधिकारिक तौर पर केएल राहुल की इंजरी पर कोई अपडेट नहीं आई है. मगर, जब केएल बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए, तो वह काफी तकलीफ में दिखे. यहां तक की उनसे रन भी नहीं भागा गया. इसलिए लगता है कि राहुल की इंजरी गंभीर हो सकती है. हालांकि, अब सभी चेकअप के बाद ही पता चलेगा की राहुल कब मैदान पर वापसी कर सकेंगे.