logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 :सरेआम विराट की बेइज्जती करने वाले खिलाड़ी पर मेहरबान Dhoni, सेल्फी खिंचाई फिर...

आईपीएल 2023 लखनऊ और बैंगलोर (LSG vs CSK) के बीच खेले गए मैच में हुए बवाल को शायद ही कभी कोई भूल सके.

Updated on: 04 May 2023, 05:33 PM

highlights

  • LVE मैच में विराट से भिड़े थे नवीन
  • नवीन पर BCCI ने लगाया है 50% मैच फीस का जुर्माना
  • एमएस धोनी से बातचीत करते आए नजर

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 लखनऊ और बैंगलोर (LSG vs CSK) के बीच खेले गए मैच में हुए बवाल को शायद ही कभी कोई भूल सके. पहले नवीन उल हक और विराट कोहली भिड़े, फिर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला. इसके बाद से ही चारों ओर इस मामले पर चर्चा हो रही है. मगर, इस बीच एमएस धोनी का नाम भी इसमें घसीट लिया गया है. असल में बुधवार को LSG vs CSK के बीच खेले गए मैच के बाद थाला की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह नवीन उल हक के साथ नजर आ रहे हैं. हां, ये वही नवीन हैं, जिन्होंने Virat Kohli के साथ LIVE मैच में काफी बदत्तमीजी की थी.

नवीन संग MS Dhoni ने खिंचवाई सेल्फी

सोशल मीडिया पर इस वक्त एमएस धोनी की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, क्योंकि इस फोटो में उनके साथ नवीन उल हक खड़े हैं. वही, नवीन उल हक जिन्होंने पिछले मैच में विराट कोहली के साथ बदत्तमीजी की थी. इस फोटो को देखकर विराट के फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर वह अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, माही ने अफगानी प्लेयर की पीठ पर हाथ रखा हुआ है और काफी नजदीक खड़े होकर फोटो खिंचाई है. इतना ही नहीं धोनी को नवीन के साथ बातचीत करते भी स्क्रीन पर देखा गया. लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है, जिसके कमेंट बॉक्स में आप भी Virat फैंस का गुस्सा साफ देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : BCCI की सजा हुई बेअसर, विराट-गंभीर को अब नहीं भरना पड़ेगा जुर्माना, जानिए क्यों

नवीन ने की थी विराट के साथ बदत्तमीजी

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में नवीन उल हक ने विराट कोहली के साथ काफी बदत्तमीजी की थी. पहले दोनों खिलाड़ी मैच के दौरान भिड़े, लेकिन इसके बाद हैंड शेक के वक्त नवीन ने विराट का हाथ बुरी तरह झटक दिया. इतना ही नहीं जब कोहली के साथ खड़े हुए केएल राहुल ने नवीन को बुलाया, तो उन्होंने अपने कप्तान की भी बात नहीं मानी और मुंह बनाकर आगे चले गए. इसके बाद से ही बवाल ने तूल पकड़ा, फिर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच विवाद हो गया.