logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023: 6-6-6-6, Kyle Mayers ने काट दिया गदर, महज 20 गेंदों पर बनाई हाफ सेंचुरी

IPL 2023, Kyle Mayers hits half century in 20 balls : लखनऊ के लिए काइल मेयर्स और कप्तान के एल राहुल मैदान पर उतरे और आने के साथ ही मैदान पर छा गए. कप्तान राहुल तो कुछ खास नहीं कर सके और महज 12 रन बनाकर ही पवैलियन लौट गए, लेकिन दूसरे ओपनर काइल मेयर्स ने ऐसा कहर बरपाया कि पंजाब किंग्स का हर गेंदबाज...

Updated on: 28 Apr 2023, 08:11 PM

highlights

  • मोहाली में आया मेयर्स नाम का तूफान
  • महज 20 गेंदों पर पूरा कर लिया अर्धशतक
  • 4 छक्कों और 7 चौकों से भरी अर्धशतकीय पारी खेली

मोहाली:

IPL 2023, Kyle Mayers hits half century in 20 balls : आईपीएल 2023 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन मैदान पर लौटे हैं. उन्होंने टॉस जीता और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. लखनऊ के लिए काइल मेयर्स और कप्तान के एल राहुल मैदान पर उतरे और आने के साथ ही मैदान पर छा गए. कप्तान राहुल तो कुछ खास नहीं कर सके और महज 12 रन बनाकर ही पवैलियन लौट गए, लेकिन दूसरे ओपनर काइल मेयर्स ने ऐसा कहर बरपाया कि पंजाब किंग्स का हर गेंदबाज पानी मांगता नजर आया. काइल मेयर्स पॉवरप्ले के आखिरी ओवर में ही पवैलियन लौट गए, लेकिन पवैलियन लौटने से पहले महज 24 गेंदों पर ही 54 रनों की जोरदार पारी खेल गए. 

पॉवर प्ले में लखनऊ ने बनाया शानदार स्कोर

काइल मेयर्स ने 24 बॉल्स खेली. जिसमें से वो एक गेंद पर आउट भी हो गए. लेकिन बाकी की 23 बॉल्स में से 11 बॉल्स को बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया. मेयर्स ने 7 चौके और 4 गगनीचुंबी छक्के लगाए. उन्होंने सिकंदर रजा की गेंद पर तो 55 मीटर ऊंचा छक्का भी लगाया. मेयर्स जब आउट हुए, तो टीम का स्कोर 74 रन तक पहुंच गया था. इस तरह से पॉवर प्ले के खत्म होने तक लखनऊ सुपर जायंट्स के खाते में 2 विकेट के नुकसान पर 74 रन दर्ज हो चुके थे. पंजाब किंग्स के लिए दोनों ही विकेट कगिसो रबाडा को मिले. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023: Orange Cap में RCB-CSK का जलवा, इन 3 टीमों के नाम तक गायब

ऐसे आउट हुए मेयर्स

काइल मेयर्स इस धुन में थे कि पॉवर प्ले खत्म होने तक वो अधिक से अधिक रन बटोर लें. वो हर गेंद पर प्रहार कर रहे थे. ऐसे में छठीं ओवर की पांचवीं गेंद को उन्होंने मिड ऑन के ऊपर से चार रनों के लिए भेजने की कोशिश की. लेकिन पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने उनका कैच पकड़ लिया. आज शिखर धवन तीन मैचों के बाद मैदान पर वापस लौटे हैं और टीम की कप्तानी कर रहे हैं.