logo-image
लोकसभा चुनाव

'इतनी अच्छी बैटिंग नहीं देखी' विराट सहित दिग्गजों ने Yashasvi Jaiswal की जमकर की तारीफ

IPL 2023, KKR vs RR : इस वक्त क्रिकेट गलियारों में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के नाम की धूम है. कोई 21 साल के खिलाड़ी को टीम इंडिया में एंट्री दिलाने की बात कर रहा है,

Updated on: 12 May 2023, 02:11 PM

highlights

  • विराट कोहली हुए जायसवाल की बैटिंग के फैन
  • यशस्वी जायसवाल के लिए सोशल मीडिया से आईं ढ़ेरों बधाईयां
  • 13 गेंदों पर लगाई फास्टेस्ट फिफ्टी

नई दिल्ली:

IPL 2023, KKR vs RR : इस वक्त क्रिकेट गलियारों में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के नाम की धूम है. कोई 21 साल के खिलाड़ी को टीम इंडिया में एंट्री दिलाने की बात कर रहा है, तो कोई उन्हें फास्टेस्ट फिफ्टी की बधाई दे रहा है. पूरा सोशल मीडिया मानो जायसवाल के लिए आए पोस्ट से भरा पड़ा है. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से लेकर सुरेश रैना तक सभी ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट किए हैं. तो आइए इस स्टोरी में आपको बताते हैं जायसवाल के लिए किसने क्या-क्या कहा...

Virat Kohli ने लगाई इंस्टा स्टोरी


यशस्वी की पारी देख विराट कोहली खुद को पोस्ट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए कहा कि, हाल फिलहाल में मैंने इससे बेहतर बल्लेबाजी नहीं देखी है. यशस्वी जायसवाल आप एक स्टार हो.

सहवाग ने लिया पारी का लुफ्त 

Yashasvi Jaiswal की तूफानी बल्लेबाजी देख सभी को वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई. जायसवाल ने शुरुआत से ही हमला करते हुए पहले ही ओवर में 26 रन बना लिए थे. उनकी इस पारी पर सहवाग ने पोस्ट करते हुए लिखा- ये लड़का खास है. इसकी इस इनिंग का मैंने लुफ्त उठाया.

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सू्र्यकुमार यादव ने जायसवाल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- स्पेशल प्लेयर के बल्ले से आई स्पेशल नॉक ने रोंगटे खड़े कर दिए.

राजस्थान रॉयल्स के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा ने लिखा- यशस्वी जायसवाल मेरे फेवरेट युवा भारतीय खिलाड़ी हैं. मैं आपको टीम इंडिया की जर्सी में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

युसुफ पठान ने लिखा- यशस्वी जायसवाल अपनी सेंचुरी से सिर्फ 2 रन से चूक गया. आईपीएल 2023 के इमर्जिंग प्लेयर ने बहुत अच्छा खेला. राजस्थान रॉयल्स को तीसरे नंबर पर पहुंचने के लिए बहुत-बहुत बधाई.

डेविड वॉर्नर ने लिखा- यशस्वी जायसवाल वाकई इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, हम उन्हें 2024 WC टीम में देख रहे हैं. 

इरफान पठान ने लिखा- ये यशस्वी जायसवाल भी है और तेजस्वी भी...

वेस्टइंडीज के दिग्गज इयान बिशप ने लिखा- कल रात राजस्थान रॉयल्स के गेम में भरपूर गति थी. फील्डिंग से लेकर बैटिंग तक, उन्होंने टॉप पफॉर्मेंस की.

सुरेस रैना ने लिखा- यशस्वी जायसवाल को फास्टेस्ट फिफ्टी की बहुत-बहुत बधाई. आपकी कड़ी मेहनत रंग लाई और आपका स्पेशल टैलेंट आपको बहुत आगे ले जाएगा. ऐसे ही खेलते रहो...

पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री ने जायसवाल के टीम इंडिया में सिलेक्शन से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि 'तुरंत, सिलेक्टर्स उसे देखना पसंद करेंगे, जो वह देख रहे हैं. वह लंबे इंतजार के बाद ऐसी प्रतिभा को देखना चाहेंगे, कोई ऐसा जो हर फॉर्मेट में शानदार है.'