logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR vs RR : कोलकाता की पिच पर इन बल्लेबाजों का होगा टेस्ट, करो या मरो का है मामला

IPL 2023 KKR vs RR : आईपीएल 2023 में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच में मुकाबला है.

Updated on: 11 May 2023, 09:29 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 KKR vs RR : आईपीएल 2023 में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच में मुकाबला है. दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी है. क्योंकि राजस्थान पांचवे नंबर पर खिसक गई है वहीं कोलकाता की बात करें तो ठीक उसके नीचे छठे नंबर पर टीम मौजूद है. एक हार का मतलब टूर्नामेंट से बाहर हो जाना. इसलिए दोनों ही टीमें चाहेंगी की जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी जाए. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो ईडन गार्डन मैदान पर कमाल कर सकते हैं.

यशस्वी जायसवाल

राजस्थान रॉयल्स का शानदार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल धाकड़ अंदाज में क्रिकेट खेल रहा है. जब भी मौका मिलता है तो बड़े-बड़े गेंदबाजों की क्लास लगा देता है. इसलिए आज के मुकाबले में हम कह सकते हैं कि कोलकाता के गेंदबाजों को थोड़ा बचकर रहना होगा. अगर यशस्वी अपने मूड में आ गए तो फिर राजस्थान को जीत से कोई नहीं रोक सकता.

संजू सैमसन

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. संजू से उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं क्योंकि अब प्लेऑफ के लिए जंग तेज हो गई है. कप्तान को अगर टीम को आगे लेकर जाना है तो खुद रन बनाने होंगे और टीम को आगे से लीड करना होगा. नहीं तो समस्या जस की तस बनी रहेगी. और फिर धीरे-धीरे करके टीम नीचे खिसकती जाएगी.

रिंकू सिंह

तीसरे नंबर पर मौजूद हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार बल्लेबाज रिंकू सिंह. रिंकू सिंह ने पिछले मुकाबले में धाकड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई थी. इसलिए अगर ऐसे में उनका नाम ना हो तो फिर कैसे चलेगा. आज का मैच कोलकाता के मैदान पर है और रिंकू सिंह इस मैदान को कुछ ज्यादा ही खास प्यार करते हैं. इसलिए आज एक बार फिर से उनके कंधों पर जिम्मेदारी होगी कि टीम को जीत दिलाएं.