logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 : हैदराबाद में मंडराया बारिश का साया, SRH vs KKR मैच रद्द हआ तो क्या होगा

IPL 2023 : पिछले कुछ हफ्तों से भारत के तमाम शहरों में मौसम (Weather) खराब है.

Updated on: 04 May 2023, 03:16 PM

highlights

  • बारिश हुई तो मैच का मजा होगा किरकिरा
  • मैच रद्द हुआ तो दोनों टीमों को मिलेंगे 1-1 अंक
  • LSG vs CSK मैच कल चढ़ा था बारिश की भेंट

नई दिल्ली:

IPL 2023 : पिछले कुछ हफ्तों से भारत के तमाम शहरों में मौसम (Weather) खराब है. कई जगह भारी बारिश (Rain) हो रही है, तो कहीं आंधी-तूफान आ रहा है. इस बीच IPL 2023 के भी मैच बारिश के साए में खेले जा रहे हैं. कल लखनऊ में LSG vs CSK के बीच खेला गया मैच तो बारिश के चलते रद्द भी हो गया. अब आज हैदराबाद में SRH vs KKR के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. मगर, अब देखने वाली बात होगी की मैच के दौरान मौसम का हाल कैसा रहेगा...

मौसम का मिजाज

भारत में इस वक्त हर जगह ही बारिश हो रही है. कल लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला गया मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया. अब यदि आज के मैच के दौरान हैदराबाद के मौसम की बात करें, तो यहां भी बारिश की उम्मीद है. वेदर फॉरकास्ट के अनुसार, 15% चांस है कि बारिश होगी. हालांकि हैदराबाद का मौसम बदलने में वक्त नहीं लगता. इसलिए फैंस एक रोमांचक मैच देखने की उम्मीद करेंगे. 

बारिश में धुल गया था कल का मैच

IPL 2023 में अब तक कई मैच बारिश से प्रभावित हुए हैं. मगर लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला गया मुकाबला कल बारिश की भेंट चढ़ गया था. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 19.2 ओवर बल्लेबाजी की थी, तभी बारिश के चलते मैच को रोनना पड़ा. इसके बाद लखनऊ के खराब मौसम के चलते मैच को रद्द कर दिया गया था और दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला. 

1-1 अंक से करना पड़ सकता है संतोष

IPL 2023 का 47वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) के बीच खेला जाना है. यदि ये मैच बारिश की भेंट चढ़ता है, तो दोनों ही टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ सकता है. अंक तालिका पर गौर करें, तो फिलहाल KKR 9 मैचों में से 3 मैच जीतकर 8वें स्थान पर है, तो वहीं SRH 8 में से 3 मैच जीतकर 9वें स्थान पर है.