logo-image

GT vs SRH : हैदराबाद के लिए अहम मुकाबला, ये बल्लेबाज दिला सकते हैं जीत!

GT vs SRH IPL 2023 : आईपीएल में आज 62वां मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच में खेला जाना है.

Updated on: 15 May 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

GT vs SRH IPL 2023 : आईपीएल में आज 62वां मुकाबला गुजरात और हैदराबाद के बीच में खेला जाना है. मुकाबला गुजरात के मैदान पर है तो कह सकते हैं कि हैदराबाद के लिए काफी मुश्किल होने वाली है. अंक तालिका में गुजरात टॉप पर मौजूद है. वहीं हैदराबाद की टीम निचले पायदान पर है. इससे साफ पता चलता है कि गुजरात ने शानदार खेल इस सीजन दिखाया है. हालांकि अभी भी टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए एक मुकाबला जीतना जरूरी है. वहीं हैदराबाद के लिए हर एक मुकाबला जीतना जरूरी है. आज आपको बताते हैं कि दोनो टीमों की तरफ से कौन से 3 बल्लेबाज धूम मचा सकते हैं.

शुभमन गिल

शुभमन गिल का बल्ला आईपीएल 2023 में धूम मचा रहा है. 12 मुकाबलों में 479 रन गिला बना चुके हैं. यानी कहा जा सकता है कि गुजरात के लिए शुभमन गिल ने कई पारियां अपने बल्ले से जीती हैं. आज भी गुजरात के मैदान पर गिल का बल्ला धमाल मचाने को तैयार है. 

रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा वैसे तो आईपीएल 2023 में कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं. पर एक मैच में रिद्धिमान साहा ने धूम मचा दी थी.  लखनऊ के खिलाफ हुए मैच में 43 गेंदों में 81 रन बना दिए थे. उम्मींद करते हैं कि साहा आज भी वैसे ही कमाल कर पाएं.

एडेन मार्करम

एडेन मार्करम से टीम उम्मींद करती है कि कप्तानी पारी अपने बल्ले से निकालेंगे. एडेन मार्करम इस आईपीएल एक कप्तान और बल्लेबाज के तौर पर फ्लॉप रहे हैं. केन की कमी को एडेन मार्करम पूरी नहीं कर पाए हैं. आज कप्तान साहब के पास शानदार मौका है.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या/केएस भरत, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे.