logo-image

'पापा को गर्व होता', स्पेशल मूमेंट पर इमोशनल हुए Hardik Pandya

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के 51वें मैच में वो हुआ, जो आज तक आईपीएल के 15 सालों में नहीं हुआ था.

Updated on: 07 May 2023, 06:01 PM

highlights

  • पांड्या ब्रदर्स ने रचा इतिहास
  • पिता को याद कर इमोशनल हुए हार्दिक
  • केएल के IPL से बाहर होने पर मिली है क्रुणाल को कप्तानी 

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के 51वें मैच में वो हुआ, जो आज तक आईपीएल के 15 सालों में नहीं हुआ था.  GT vs LSG मैच में पांड्या ब्रदर्स बतौर कप्तान आमने-सामने आए हैं. हार्दिक के पास गुजरात की कप्तानी है, वहीं केएल राहुल के IPL 2023 से बाहर होने के बाद LSG की कैप्टेंसी क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं. अब आज जब हार्दिक और क्रुणाल मैदान पर एक-दूसरे के सामने आए, तो वह इमोशनल दिखे. हार्दिक ने टॉस के वक्त अपने पिता को याद किया और कहा कि यदि उनके पिता होते, तो वह गर्व महसूस करते.

पिता को किया याद

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दोनों ही IPL 2023 में कैप्टेंसी कर रहे हैं. आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में GT vs LSG मैच के दौरान ये दोनों भाई आपस में भिड़ रहे हैं.  मैच में टॉस जीतकर क्रुणाल पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.  वहीं टॉस के हारने के बाद जब हार्दिक के हाथों में माइक आया, तो उन्होंने कहा, 

'हम पहले बल्लेबाजी करते. मैंने उसे टॉस का सीक्रेट बताया है उसे रहने दिया. जाहिर तौर से बहुत ही इमोशनल दिन है और हमारे पिता को हमपर गर्व होता. उन्होंने इसका सपना देखा था. हमारे पास शब्द नहीं हैं और परिवार इमोशनल है. हां, मैं चाहूंगा कि हम यहां जीतें और इस जगह को अपना बनाए और खुद को साबित करें.'

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : पांड्या ब्रदर्स ने वो कर दिखाया, जो IPL के 15 सालों में नहीं हुआ

2021 में हुआ था पिता का निधन

बताते चलें, हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का निधन 16 जनवरी 2021 को हार्ट अटैक से हुआ था. पिता ने अपने बेटों को स्टार बनाने के लिए कई बड़ी कुर्बानियां दीं और संघर्ष किया. हार्दिक और क्रुणाल सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं.   

GT ने दिखाया दम

क्रुणाल पांड्या द्वारा पहले गेंदबाजी के फैसले के बाद गुजरात टायटंस की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी. टीम ने तूफानी बल्लेबाजी की औरप सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बोर्ड पर लगा दिए. अब यदि लखनऊ को यहां से मैच जीतना है, तो उन्हें इस पहाड़ जैसे लक्ष्य को हासिल करना होगा.